Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
दहेज हत्या के मामले में कारागार में बंद

सीतापुर। जिला कारागार में निरुद्ध एक बंदी ने बैरक के पीछे फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। मृतक दहेज हत्या के मामले में कारागार में बंद था। घटना की खबर होते ही जेल में हड़कंप मच गया।

जेल व पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पंड्या खेड़ी चौराहे पर सिग्नल होता तो नहीं जाती चार जान

मिली जानकारी के अनुसार, मछरेहटा थाना क्षेत्र निवासी सर्वेश (25) पुत्र बलराम दहेज हत्या के एक मामले में जिला कारागार में बंद था। उसके साथ में उसका पिता बलराम भी बंद है।

कोरोना वायरस संक्रमण का पॉजिटिव होने पर इन लोगों को जेल के पड़ोस में ही स्थित बाल बंदी गृह में बनाए गए कोविड-19 बैरक में भर्ती कराया गया था। यहां गुरुवार की सुबह मौका पाकर सर्वेश ने बैरक के पीछे फंदे से लटक कर जान दे दी।
घटना के कारणों को लेकर पुलिस व जेल अधिकारी जांच पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक बंदी के परिवार वालों को भी सूचना भेज दी गई है।

Leave a Reply