Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अंबेडकरनगर जिले के आलापुर तहसील क्षेत्र के निकट थाना क्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत ग्राम टिकोरिया बुजुर्ग निवासी 50 वर्षीय सुभाष कसौधन पुत्र मिठाई लाल जो बीते 3 दिनों से गायब थे उनका शव गोरखपुर के बेलघाट सीमा में थाना सिकरीगंज की नदी से बरामद हुआ है । आपको बता दें कि बीते 27 तारीख की सुबह से सुभाष कसौधन घर से गायब थे जिसकी सूचना परिजनों ने थाना राजेसुल्तानपुर में गुमशुदगी रिपोर्ट लिखाई थी पुलिस और सोशल मीडिया के माध्यम से सुभाष कसौधन की खोजबीन जारी थी इसी बीच आज सुभाष कसौधन का शव बेलघाट के पास थाना सिकरीगंज अंतर्गत नदी से बरामद हुआ । सूचना मिलने पर परिजन बेलघाट थाना सिकरीगंज पहुंचे और परिजनों की उपस्थिति में शव को अन्यत्र परीक्षण हेतु गोरखपुर अस्पताल भेज दिया गया है जहां परिजन उपस्थित हैं ।

खबर लिखे जाने तक शव घर तक नहीं पहुँचा है वही पूरे गांव में मातम छाया हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है सभी यह जानना चाहते हैं कि सुभाष की हत्या हुई है या आत्महत्या जो कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल पाएगा।

Leave a Reply