Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। पंड्या खेड़ी चौराहे पर हास्य के बाद पुलिस प्रशासन लेकिन गुरुवार की दोपहर में निरीक्षण करने के लिए पहुंची जहां पर एक लापरवाही सामने आई चौराहे पर किसी भी प्रकार की सिग्नल की व्यवस्था नहीं थी।

  बुधवार दिन में मक्सी रोड पंड्या खेड़ी चौराहा पर एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया जिसमें 4 लोगों की जान गई क्योंकि उस चौराहे पर जिला प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई चारों तरफ किसी भी प्रकार के सिग्नल की व्यवस्था नहीं थी और ट्राफिक पर्याप्त मात्रा में आना जाना करता जिसका कोई कंट्रोलिंग नहीं था ।

अचानक एक ही परिवार के दिवाली का सामान खरीदने के लिए इंदौर जा रहे थे चौराहा पार करते समय डंपर अचानक आ गया जिसके चलते चार लोगों की मौत हो गई।

उसी दुर्घटनाओं को देखते हुए उज्जैन आईजी राकेश कुमार गुप्ता डीआईजी मनीष कपूरिया पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला डीएसपी सुरेंद्र पाल सिंह राठौर डीएसपी ठाकुर निरीक्षक पवन बागड़ी पवासा थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम सहित कई पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी सड़क निरीक्षण कर जितने भी चौराहा उज्जैन शहर में हैं सभी चौराहा ऊपर सिग्नल लाइट की व्यवस्था करने को लेकर निर्देशित किया है ।

इसे भी पढ़े : जेल में बंद कैदी ने की आत्महत्या

इसके साथ जिला प्रशासन नगर निगम और एमपी बी के वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखकर जो अव्यवस्था चौराहा पर हो रही है उसे शीघ्रता से समाधान करने का निर्देश भी पत्र के माध्यम से वरिष्ठ अधिकारियों ने दिया है।

Leave a Reply