Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

कोलगवां थाना पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई

 

सतना

इसे भी पढ़े : युवक ने जिस युवती से प्रेम विवाह किया ,उसी की बेरहमी से हत्या कर दी

पति की मौत के मामले की उचित जांच कर कार्यवाही किए जाने मांग को लेकर पत्नी ने एसपी को सौंपा ज्ञापन कोटर थाने का मामला,, कोटर थाना क्षेत्र के गढ़वा खुर्द गांव निवासी महिला ने अपने परिजनों के साथ सतना एसपी ऑफिस पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा है, ज्ञापन में बताया गया है कि उसके पति रमेश साकेत की मौत पिछले महीने की 27 तारीख को फांसी लगाने के कारण हुई थी, महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के ही कुछ दबंगों द्वारा मारपीट कर पति को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया था,पिडित महिला ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।


कोलगवां थाने का मामला,, कोलगवां थाना क्षेत्र के नई बस्ती इलाके में रहने वाले मनोरमा विश्वकर्मा एवं माया विश्वकर्मा नामक महिलाओं ने अपने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा है ज्ञापन में बताया गया है कि मोहल्ले के ही रहने वाले शारदा विश्वकर्मा छोटू विश्वकर्मा पवन कुशवाहा द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर मारपीट की गई जिसकी शिकायत कोलगवां थाने में की गई मामले में कोलगवां थाना पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई लिहाजा पीड़ितों ने एसपी को ज्ञापन सौंप कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है ।

सतना से राहुल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: