Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। दो दिन पहले मोहनपुरा का युवक मोटर साईकिल से अपने ससुराल झिंरण्या जा रहा था सामने से दनदनाती आ रही कार ने उसे ऐसी टक्कर मारी की मोहनपुरा निवासी उस युवक सुरेश पिता रतन लाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

दो थानों की पुलिस तफ़्तीश में लगी है पिछले दो दिनों से लेकिन हाईटैक संसाधनों से लैस हमारी पुलिस कार चालक और उसमें सवार तीन अन्य का पता नहीं लगा पाई है।

दो थानों में जाँच

ये दुर्घटना ग्राम गोंसा के पास की बताई जा रही है।घटना की सूचना पर महाकाल पुलिस मौके पर पहुँच गई थी।और मौके से कार क्रमांक mp 13 cd 3125 को जो मारुति स्विफ्ट है ,जप्ती में लेकर जाँच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक़ मौके से कार चालक फरार हो गया ,हालांकि उसे भी चोट आई है।इसी बीच अब ये मामला थाना भैरवगढ़ पहुंच गया है।क्योंकि अब मौका स्थल भैरवगढ़ थाने क्षेत्र का बताया जा रहा है।मतलब दो थाने की पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही हैं,और नतीज़ा ।

कार चालक ज्ञात ,लेकिन ख़ाकी के लिए अज्ञात

इस मामले में ग़ौरतलब तो ये है कि चिन्दी चोरी जैसी मामूली घटना में पुलिस फ़ौरन चिन्दी चोर तक पहुंच जाती है ।लेकिन इतने बड़े मामले में कार मालिक, चालक और उसके साथी घटना के तीन दिन बाद भी अज्ञात हैं।जबकि हमारे पास पुख़्ता जानकारी है कि किसकी कार है, कौन चला रहा था और ये घटना क्यों हुई , गाड़ी का चेसिस नम्बर, कब खरीदी गई, किसने खरीदी किसने ठोकी सब कुछ।

लेकिन पुलिस के ख़ुलासे के बाद हम अपना पूरा खुलासा करेंगे।फिर भी एक हिंट तो आप सुधियों को दे ही देते हैं कि ये मामला पोरवाल की गाड़ी से हुआ। जिसे खुद पोरवाल चला रहा था और उस गाड़ी में चार लोग सवार थे।

सब खेल का मेल

इस मामले में सेटिंग के खेल की बू आ रही है।और हमारा शक शायद सही भी साबित हो सकता है अगर पुलिस के आला अधिकारी,ख़ाकी की धूमिल होती छवि को साफ़ रखना चाहते हैं तो। हालांकि मामले के तीन दिन बीत जाने के बाद इसे रफ़ा दफ़ा करने की पुरज़ोर कोशिश जारी है।

और हो सकता है कि आज इस में मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की इति श्री कर ली जाए।लेकिन एक युवा की मौत का ये मामला फिर कहीं ख़ाकी के दामन पर सेटिंग का दाग़ ना लगा जाए। जबकि इंदौर रोड निवासी पोरवाल इस घटना का जिम्मेदार है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: