Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन. पश्चिम रेलवे के  जनरल मैनेजर सोमवार की अलसुबह  अचानक  उज्जैन आए  सबसे पहले  बाबा महाकाल  के दर्शन करने  पहुंचे  और उसके बाद  देवास  और इंदौर  का भी  निरीक्षण करने के लिए  गए। बाबा महाकाल की दर्शन करने पहुंचे रेलवे विभाग के वेस्टर्न जनरल मैनेजर आलोक कंसल ने बताया कि जीवन में पहली बार आज बाबा महाकाल के दर्शन करने आया हूं मगर मुझे बड़ा गर्व है कि मेने आज बाबा महाकाल की पत्नी के संग दर्शन किए । और साथ में आए हुए अपने शुरुआती दिनों से पहले दर्शन करके ना केवल मेरे परिवार के लिए बल्कि पूरे भारत देश के लिए बाबा महाकाल से स्वस्थ रहने की प्रार्थना की और बाबा महाकाल से प्रार्थना के दौरान हमने मांगा  कि  शांति प्रदान कर पूरे भारत देश को स्वस्थ रखें।

 

इस देश की जनता से अपील करते हैं सोशल डिस्टेंस का पालन करें चेहरे पर मास्क लगाए तभी हम कोरोनावायरस को भगाने में कामयाब रहेंगे।

बाबा महाकाल के दर्शन के बाद जनरल मैनेजर आलोक कंसल वेस्टर्न रेलवे द्वारा उज्जैन से देवास और इंदौर से खंडवा का निरीक्षण प्रारंभ किया ।

साथ में रेलवे विभाग के संपूर्ण कर्मचारी अमित सिंह और आरपीएफ पुलिस बल दर्शन के दौरान मौजूद थे।

पूजा अर्चना ओम गुरु और यश गुरु के द्वारा संपन्न कराई गई।

Leave a Reply

%d bloggers like this: