Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

  दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन,

 

खरगोन प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन मध्य प्रदेश के तत्वाधान में शाखा खरगोन  के संचालकों द्वारा 1 दिन भूख हड़ताल पर रहकर अपनी 5 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया ,इसके तहत खरगोन जिले की समस्त शिक्षण संस्थाओं के संचालकों द्वारा भूख हड़ताल पर रहकर शासन प्रशासन के नाम एक ज्ञापन दिया गया।

अपनी मांगों में वर्ष 2011,12 से आरटीई की राशि वितरण, शासन प्रशासन द्वारा बगैर निरीक्षण 5 वर्ष की मान्यता के संबंध में ,गाईडलाईन अनुसार तत्काल स्कूल खोलने के संबंध में, सभी स्कूलों को कोरोना महामारी के चलते टैक्सों में छूट ,साथ ही निजी शिक्षण संस्था के आर्थिक मदद देने के संबंध में आज धरना प्रदर्शन दिया गया,शासन प्रशासन द्वारा कोरोना महामारी की विकट परिस्थिति में शुल्क नहीं मिलने से कई  निजी शिक्षण संस्थान  बंद होने की कगार पर है।

आज शिक्षण संस्था के संचालको के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं और शासन द्वारा आरटीई की राशि नहीं दी और पालक द्वारा  फिश के संबंध में वाद विवाद करना साथ ही मकान किराया ,गाड़ियों का बीमा आदि परिस्थितियों में निजी शिक्षण संस्था के संचालक आखिर जाए तो कहा ।

धरना प्रदर्शन पर सभी ब्लॉकों से आए संस्था संचालकों द्वारा अपने अपने उद्बोधन विचार व्यक्त किए गए,काफी आक्रोशित संस्था के संचालको ने शासन के क्रियाकलाप पर काफी रोष व्यक्त किया,इस अवसर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री लवेश राठौर ने बताया कि हमारे द्वारा शासन प्रशासन को कई बार आगृह करने के बाद भी आरटीई की राशि व अन्य बातों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

अगर समय रहते हमारी मांगे नहीं मानी तो हम अगली कार्रवाई के लिए बाध्य रहेंगे जिसके जिम्मेदार शासन प्रशासन के आला अधिकारी रहेंगे,धरना स्थल पर उज्जवल अत्रे,अनिल मालवीय , वतन मिश्रा, रूपेश ठक्कर,जियालाल वानखेड़े बाग, जगदीश असनादे मंनदीप भाटिया ,संजय नाईक लक्ष्मी नारायण पाटीदार नरेंद्र गुप्ता एवं रियाज खान ,जितेंद्र राठौर धीरज सिंह ठाकुर खरगोन व  जिले के समस्त संस्था संचालक उपस्थित थे उक्त जानकारी खरगोन जिला मीडिया प्रभारी जयंत गुप्ता द्वारा दी गई।

Leave a Reply

%d bloggers like this: