Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
टक्कर मारने वाला व्यक्ति मोटरसाइकिल समेत फरार

 

अम्बेडकरनगर, 22 अक्टूबर । बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।जबकि दुर्घटना का कारण बना मोटरसाइकिल सवार मोटरसाइकिल समेत फरार होने में कामयाब रहा। घटना अकबरपुर बसखारी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मसडा तिराहे के पास गुरुवार उस समय की बताई जा रही है जब बसखारी थाना क्षेत्र के हरैया निवासी दयाराम मौर्य पुत्र राम लखन मौर्य साइकिल से भगाही की तरफ जा रहे थे। मसड़ा तिराहे के निकट पहुंचते ही सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने साइकिल में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से दयाराम गंभीर रूप से घायल हो गए तथा उनकी साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। पटना के बाद मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल समेत फरार होने में कामयाब रहा। वही मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना देते हुए 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल को स्वास्थ्य केंद्र बसखारी पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने घायल दयाराम को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर वार्ड बॉय ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर उप निरीक्षक अनिल कुमार वर्मा ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दयाराम की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष श्रीनिवास पांडेय ने बताया कि वार्ड बॉय की सूचना पर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रार्थना पत्र मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: