Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते डॉक्टर।


शाजापुर। ट्रामा सेंटर में मरीज का उपचार कर रहे डॉक्टर के साथ उप सरपंच और उसके साथियों द्वारा गाली-गलौच कर मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।  वहीं आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तारी को लेकर चिकित्सकों ने पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार शाम को करीब 7 बजे ट्रामा सेंटर में डॉक्टर उमर फारू$ख सडक़ दुर्घटना में घायल गोलवा निवासी दरबारसिंह का इलाज कर रहे थे, तभी रैफर की बात को लेकर आरोपी उपसरपंच जितेंद्र पटेल, योगेंद्रसिंह, प्रदीपसिंह और राहुलसिंह ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मारपीट सहित मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है।


गिरफ्तारी को लेकर डॉक्टरों ने दिया ज्ञापन

ट्रामा सेंटर में डॉक्टर उमर फारू$ख के साथ हुई मारपीट के बाद जिला अस्पताल के सभी डॉक्टरों में आक्रोश व्याप्त है और उन्होने बुधवार को कलेक्टर दिनेश जैन और पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपकर दो दिनों में आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि मरीजों के साथ आए अटेंडर आए दिन  डॉक्टरों के साथ अभद्रता करते हैं, जिसकी रोकथाम के लिए अस्पताल चौकी में पुलिस बल बढ़ाया जाए।

साथ ही मुख्यालय अस्पताल पर दो एसीएलएस एवं ब्लॉक मुख्यालय पर बीसीएलएस एम्बुलेंस ड्रायवर के साथ उपलब्ध कराई जाए। भविष्य में डॉक्टरों के साथ मारपीट की घटना ना हो इसको लेकर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किए जाएं। ज्ञापन देते समय बड़ी संख्या में डॉक्टर मौजूद थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: