Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

मामला गोगावां थाना अन्तर्गत अजा वर्ग कि लड़की के साथ राजपूत समाज के युवक द्वारा दुष्कर्म का। 

 उच्च वर्ग के युवक द्वारा दबाव बनाकर कहीं दिनों से करता रहा दुष्कर्म पीड़िता के परिवार ने लगाई न्याय कि गुहार।   

 दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन खरगोन,

गोगावां मैं अजा वर्ग कि लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

पिडि़ता अजा वर्ग कि हों कर गोगावां में बलाई मोहल्ले में रहती हैं। वहीं पास में ही आरोपी का खलीयान भी है जहां से उसका रोज़ आना जाना लगा रहता था। आरोपी द्वारा कई दिनों से पीड़िता लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता को घर में अकेली पा कर उसे उसके साथ दुष्कर्म करता रहा तथा पीड़िता को डरा धमका कर जान से मारने की धमकी भी दी गई कि घर वालों को बताना मत उक्त आरोपी भूपेंद्र सिंह पिता कमल सिंह राजपूत गोगावां जो की शादीशुदा होकर एक बच्चे का बाप है ।

मामला तब उजागर हुआ जब दुष्कर्म  पीड़िता कि अचानक तबीयत खराब होने पर परिवार जनों द्वारा अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टर द्वारा खुन पेशाब कि जांच कराने पर पता चला कि उक्त लड़की के पेट में 3 से 4 माह का गर्भ ठहरने कि बात सामने आई प्रेगनेंसी पीरियड होने कि खबर से पीड़ित परिवार सदमे में आ गया तथा घर पहुंचकर लड़की से पूरी जानकारी ली गई तो उक्त पीड़िता द्वारा बताया गया कि दरबार मोहल्ले से भूपेंद्र चौहान नामक व्यक्ति द्वारा मेरे पर कई दिनों से दबाव बनाकर मेरे साथ खोटा काम कर रहा है तथा मुझे जान से मारने कि धमकी दी गई थी।

इस वजह से मेंने आप लोगों को कुछ नहीं बताया मुझे कहा गया कि यदि तूने घर वालों को बताया तों तुझे जान से मार दूंगा डर के मारे मैंने आज तक परिवार वालों को नहीं बताया उक्त घटना के आरोपी भूपेंद्र सिंह शादीशुदा होकर एक बच्चे का बाप है उक्त आरोपी द्वारा नाबालिक के साथ में कहीं महिने से शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म करता रहा जिससे कि जांच का मामला बनता है ।

पीड़िता नाबालिग भी हों सकती है यदि सही जांच होती है तो वहीं परिवार द्वारा उक्त घटना के जानकारी 18 तारीख को गोगावां थाना पहुंचकर आरोपी के नाम से एफआईआर कि गईं जहां गोगावां पुलिस द्वारा सतर्कता पुर्वक उक्त आरोपी को गिरफ्तार करके 376, 376अ तथा एक्टो सीटी एक्ट एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी को खरगोन अजाक थाने में भेज दिया गया ।

वहीं इस घटना को लेकर बहुजन समाज पार्टी जिला खरगोन द्वारा राज्यपाल मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ उक्त जघंन्य अपराध में फांसी कि सज़ा कि मांग करते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदाय करने एवं सुरक्षा कि भी मांग कि गई वहीं समाज के अन्य सामाजिक संगठनों द्वारा भी।

गोगावां पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे तथा घटना की जांच कराने हेतु थाने पहुंचकर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग कि जा कर। आर्थिक सहायता देने की मांग कि गई। समाज के राजु गांगले, नरेंद्र आर्य विजय कोचले मनोज रावल सहीत बसपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र कंचोले, काशीराम भालसे, एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: