Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

रामपुर बाघेलान क्षेत्र के ग्राम पंचायत मनकहरी में खेल मैदान के लिये आराजी 637/2 रकबा क्षेत्रफल 1,2870 हेक्टेयर जमीन खेल मैदान हेतू संरक्षित किया जा चूका है खेल मैदान ‌के बगल से चारों तरफ अबैध रुप से ही कब्जा किया गया है वहीं आज मनकहरी बम्हौरी व आसपास के खेलाडियो और जनपद सदस्य नागेंद्र सिंह करमऊ के नेतृत्व में सभी खिलाड़ी और जनप्रतिनिधियों ने आज रामपुर बाघेलान के अनुबिभागीय अधिकारी सु श्री संस्कृति शर्मा को ज्ञापन सौंपा गया।

 


ज्ञापन में बताया गया कि खेल मैदान के बगल से जो अबैध रुप से कब्जा किये है उसे तत्काल हटाया जाये वहीं इस संबंध में ने बताया कि खेल मैदान के चारों तरफ अबैध कब्जा कर लिया गया है जिसमें खेल मैदान में खिलाड़ीयों को परेशानी होगी।

ग्राम पंचायत मनकहरी के द्वारा अबैध कब्जा करने के फिराक में

वहीं खिलाड़ियों ने बताया की ग्राम पंचायत मनकहरी के सरपंच के द्वारा मनकहरी खेल मैदान के गेट के बगल ‌से बाजार हाट की दुकान जबरन बनबा रहा ग्रामीण क्षेत्र के खिलाडिय़ों पर सरपंच के प्रति भारी आक्रोस से खिलाड़ियों का कहना है गेट के बगल से यदि सरपंच ने बाजार हाट की दुकान बना दिया गया तो स्टेडियम के निर्माण के लिए जमीन नहीं बचेगी वहीं खिलाड़ियों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि तत्काल बाजार हाट निर्माण कार्य की रोक लगाई जाये ।

साथ अबैध रुप से जो लोग कब्जा किये है उनके ऊपर कार्य वाही करके खेल मैदान की जमीन को कब्जा करने वाले लोगों से खाली कराया जाये वहीं प्रमुख रुप से जनपद सदस्य नागेंद्र सिंह करमऊ, यूबा समाज, सेबी कुबर ,अभिनय भूदेव पांडेय ,जनपद सदस्य निरंजन सिंह, धीरेन्द्र ‌सिह ,मिथलेश सिंह ,हीरेश सिंह, बालेद्र सिंह ,लवकुश सिंह ,कमलेश सिंह, सत्यम सिंह ,अरुण सिंह, बादल सिंह, संजू सिंह, सत्येंद्र सिंह ,सुधीर सिंह, विपिन सिंह ,प्रदीप सिह, नागेंद्र सिंह, राकेश सिंह, शिबम सिंह ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: