Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

पीएम आवास की निर्माणाधीन मल्टी में सैक्स रैकेट चल रहा

अनैतिक देह व्यापार की धाराओं में प्रकरण दर्ज

पुलिस द्वारा पहली बार मल्टी में दबिश देकर सैक्स रैकेट पकड़ा

ब्रेकिंग….

उज्जैन:नगर निगम द्वारा कानीपुरा रोड पर बनवाई जा रही पीएम आवास योजना की निर्माणाधीन मल्टी में सैक्स रैकेट संचालित होने की सूचना के बाद चिमनगंज पुलिस की टीम ने यहां दबिश देकर एक युवती व दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कानीपुरा रोड़ स्थित पीएम आवास की निर्माणाधीन मल्टी में सैक्स रैकेट चल रहा है।

इस पर टीम बनाकर यहां पहुंचे। निर्माणाधीन मल्टी की दीवार की आड़ में कार क्रमांक एमपी 13 जीए 3225 खड़ी थी जिसमें एक युवक व एक युवती बैठे थे। यहां पर एक अन्य युवक आया उसने युवती के हाथ में रुपये दिये और दोनों निर्माणाधीन मल्टी की छत पर पहुंच गये। पुलिस टीम ने उसी दौरान दबिश दी और यहां से सुनील पिता राजाराम राठौर निवासी अमरनाथ एवेन्यू नानाखेड़ा, विकास पिता रविन्द्र दांगी निवासी झारखंड सहित 20 वर्षीय युवती जो कि माधवपुर कोटा की रहने वाली है तीनों को हिरासत में लिया। साथ ही कार भी जब्त की। तीनों को थाने लाकर पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

खाली मल्टी में चलता है कारोबार


पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानीपुरा रोड पर नगर निगम द्वारा बनवाई जा रही पीएम आवास की मल्टी में देह व्यापार के अलावा नशे का कारोबार भी संचालित होता है। इस मार्ग पर अधिकांश समय स्ट्रीट लाइट नहीं होती और पुलिस की गश्त भी कम ही होती है, जिसका फायदा उठाकर बदमाश समाजविरोधी गतिविधियों को अंजाम देते हैं, जबकि पुलिस द्वारा पहली बार मल्टी में दबिश देकर सैक्स रैकेट पकड़ा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: