Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
उज्जैन नए पुलिस कप्तान सत्येंद्र शुक्ला होंगे

बिल्कुल ना बक्सा जाए और दोषियों को सलाखों के पीछे और जेल में डाला जाए साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट डली है कि उज्जैन जिले के एसपी मनोज कुमार सिंह और सीएसपी पर भी हुई कार्रवाई ।

 

उज्जैन।जहरीली शराब पीकर मरने के मामले में प्रतिदिन अधिकारी कर्मचारियों पर गाज गिरने का सिलसीला जारी है। बुधवार से शुरू हुआ ये सिलसीला अब तक जारी है। सभी निलंबित अधिकारी,कर्मचारियों पर शहर में लापरवाही बरतने के लिए कार्रवाई की गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने निवास पर बैठक में इस संबंध में निर्देश दिए है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अवैध रूप से पनप रहे शराब माफियाओं पर लगाम कसमें के लिए अब सख्त रवैया अपना लिया है। भोपाल से आया हुआ एसआईटी टीम द्वारा शहर में दो दिनों तक शहर में विभिन्न जगहों पर जांच कर अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन में 3 दिन पूर्व जहरीली शराब के सेवन से हुई मौतों के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह को मुख्यालय मे अटेच कर दिया है।

मुख्यमंत्री  चौहान ने आज निवास पर आहूत बैठक में इस संबंध में निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक रजनीश कश्यप को निलम्बित कर दिया है।

उज्जैन शहर में करीब 15 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्पष्ट निर्देश दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: