Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

विनोद/ भोपाल

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछा गया की


अकेले प्रचार में दिखाई देने पर कहा ऐसी बात नहीं है मैं कोई सुपर स्टार नहीं हूँ बल्कि मैं कोई स्टार ही नहीं हूँ।



पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान उपचुनाव में जनता अब शिवराज जी के चुंगल में नहि आये इनसे सिर्फ मुँह नहीं मोडेगी बल्कि उन्हें तमाचा मारेगी इनका चुनाव प्रचार तो बीते 7 महीने से चल रहा था ।हमने अभी 4 दिन से शुरू किया और ये चार दिन के ही बोल गये ।


विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के 52 बिंदुओं के वचनपत्र का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने निवास पर किया इस लोकार्पण कार्यकम में कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए जिनमे दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, सज्जन सिंह वर्मा सहित अन्य नेता मौजूद रहे ।

कमलनाथ के नए वचनपत्र में किसान कर्जमाफी और बिना ब्याज के कर्ज देने की की बात पर जोर दिया गया है ओर कोरोना महामारी से जिन लोगो की मौत हुई है, उस्के परिवार को कांग्रेस पेंशन देगी ।

कमलनाथ ने कहा अगर सूबे में कांग्रेस की सरकार बनती है तो तीन साल में एमपी का भविष्य बदल जायेगा ।

कमलनाथ ने कहा कि उपचुनाव में जनता बीजेपी को इस बार तमाचा मारेगी बीजेपी के लोग केवल ध्यान भटकाने की राजनीति में माहिर है ।



कोविड का जिक्र करते हुए

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा शिवराज कोरोना का शुरू शुरू में मजाक उड़ाते थे शिवराज सिंह चौहान सात महीने में नारियल फोड़ने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं किये।


यह एमपी के भविष्य का चुनाव है ।


एम्बियन्स कमलनाथ पूर्ब मुख्यमंत्री

Leave a Reply

%d bloggers like this: