Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

1 माह पूर्व ही नशे के विरुद्ध जारी किए गए व्हाट्सएप नंबर रहवासियों ने सूचना दी थी

आज सौंपेंगे पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन

संभाग के रीवा। पुलिस अधीक्षक रीवा ने अवैध रूप से शराब, नशे की सिरप को पकड़ने एवं बिक्री के खिलाफ मुहिम चला रखी है, इसके लिए उन्होंने व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया लेकिन यह सब नौटंकी साबित हो रहे हैं। 1 माह पूर्व ही नशे के विरुद्ध जारी किए गए व्हाट्सएप नंबर पर ट्रांसपोर्ट नगर रीवा के निवासियों ने जायसवाल ढाबा में शराब बिक्री की सूचना दी थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई।

?बताया गया है कि थाना प्रभारी सिविल लाइन के व्हाट्सएप नंबर पर भी सूचना दी गई जहां से 1-2 पुलिस वाले आए तो जरूर लेकिन अपना हक लेकर उल्टा ढाबा संचालिका आशा जायसवाल एवं उसके लड़के राजकुमार उर्फ गुड्डा जायसवाल को आश्वासन दिया कि आप निसंकोच दारू की बिक्री करो कोई फर्क नहीं पड़ेगा इस तरह शिकायतें होती रहती है।

जयसवाल ?जढाबा में देसी शराब की बिक्री खुलेआम की जाती है । हां इतना जरूर है कि ढाबे के अंदर 10-20 सीसी ही रखी जाती हैं जैसे-जैसे बिकती हैं ढाबा संचालक झोले में ला-ला करके रखता रहता है। अबैध रूप से इस शराब की बिक्री से ट्रांसपोर्ट नगर के आसपास के दुकानदारों का पूरा व्यापार प्रभावित हो रहा है जिसके लिए उन्होंने अब स्वयं पुलिस अधीक्षक रीवा के समक्ष एकत्रित होकर ज्ञापन देने की तैयारी की है। साथ ही जिन पुलिसवालों के संरक्षण में शराब की बिक्री करवाई जाती है उनके नाम भी पुलिस अधीक्षक को बताए जाएंगे।

सतना से राहुल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: