Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

मध्य प्रदेश सतना जिले के कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सुधीर सिंह तोमर ने कोटर तहसील क्षेत्र के अनेक ग्रामों का दौरा किया।
कोटर। कोटर तहसील क्षेत्र के ग्राम पवैया,सोहास, कोटर, टिकरी, अकौआ,अबेर, तिहाई, मोहनिया,इटौर,आदि गांवों का आज विंध्य क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी कद्दावर नेता एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सुधीर सिंह तोमर ने दौराट कर किसानों एवं गरीब तबके के लोगों से मुलाकात किया तो ग्रामीणों एवं किसानों ने अपनी ज्वलनसील जनहित समस्याओं से अवगत कराया पीड़ित किसानों ने आरोप लगाया कि हम लोगों ने लिखित आवेदन पर 2 हार्स पावर मोटर पंप का बिजली कनेक्शन लिए हुए है ।

बिजली विभाग के अधिकारियों एवं कोटर कनिष्ठ यंत्री॥ जेई ॥ राजू पांडे के द्वारा हम लोगों को मनमानी मनगढ़ंत 5 हार्स पावर के बिल एवं घरेलू कनेक्शनों के बिल 50000 से लेकर 15000 रूपए आ रहे हैं ग्रामीणों ने बताया कि जबकि हम लोगों के ग़रीबी रेखा के कार्ड मजदूरी रेखा के कार्ड बने हुए हैं और हम लोगों को वृद्धा पेंशन, निराश्रित पेंशन, विकलांग पेंशन योजना के तहत जीवन यापन कर रहे हैं और इस मंहगाई में इस तरह के मनमुताबिक बढ़ोत्तरी किए हुए फर्जी बिल दिए जा रहे हैं जबकि कोरोनावायरस संक्रमण 19 केविड जैसी घातक बिमारी फैली हुई है और 8 महीने से लाकडाउन के चलते हम लोगों की रोजी-रोटी छिनने के कारण हम लोग अपने परिवार के सदस्यों का ठीक से भरण पोषण नहीं कर पा रहे हैं और हमारे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरी और झूठी घोषणाएं कर रहे हैं कि आप लोग बिजली के बढ़े हुए बिल मत दीजिए ।

आप लोगों के बिजली के बिल माफ हो गये है मैंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिया हूं लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों और कोटर के जेई राजू पांडे के द्वारा इस तरह के फर्जी मनगढ़ंत बढ़े हुए बिजली के बिल के साथ हम लोगों को बिल्ली कनेक्शन बिच्छेद करने की नोटिस थमा कर परेशान व धमकाया जा रहा है।

कुछ किसानों एवं गरीब तबके के लोगों ने पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सुधीर सिंह तोमर से मिलकर अपनी ज्वलंतसील शमिष्याओ को गिनाकर कोटर तहसील कार्यालय में धरने पर बैठ गए हैं और कोटर तहसील क्षेत्र के किसानों एवं गरीब तबके तथा ग्रामीणों ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सुधीर सिंह तोमर के माध्यम से मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मध्य प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर हम किसानों एवं गरीब तबके तथा ग्रामीणों की ज्वलनशील शमिष्याओ का शीध्र निराकरण नहीं किया तथा बढे हुए बिजली के दामों पर संसोधन नहीं किया गया तो हम सभी किसान और ग्रामीण मजबूरन में सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन, एवं सत्याग्रह करेंगे जिसकी सम्पूर्ण जबाबदेही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मध्य प्रदेश शासन की होगी कांग्रेस पार्टी के नेता सुधीर सिंह तोमर ने किसानों एवं गरीब तबके तथा ग्रामीणों को ढाणस बधाते हुए कहा है कि शीध्र ही वे कांग्रेस पार्टी के पी सी सी अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ जी से मुलाकात कर आप लोगों की सभी समिश्याओ के बिषय में अवगत करा कर निदान कराने का भर्शक प्रयास करूंगा ।

सतना से राहुल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: