Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

मुख्यमंत्री ने एसआईटी की जांच के आदेश दिए

उज्जैन में जहरीली शराब से मौत का तांडव अभी थमा नहीं ।

14 लोगों की मौत अब तक 36 घंटे में हो चुकी है जिसमें से 10 मजदूर है वह एक व्यक्ति ठेला लगाता था और अभी कुछ मजदूरों की पहचान नहीं हो पाई है, आशंका जताई जा रही है कि सभी की जहरीली शराब पीने की वजह से मौत हुई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एसआईटी को जांच के आदेश दे दिए हैं, और साथ में पूरी रिपोर्ट मुख्य सचिव गृह से मांगी है । 5 मेंबर को एसआईटी टीम के लिए गठित किया गया है।

उज्जैन के एसपी ने खाराकुआ टीआई समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया ।

बुधवार को उज्जैन में 7 लोगों की मौत की खबर आई थी सभी की मौत शराब के पीने से हुई थी जिनकी लगातार यह आदत थी दो मजदूरों की लाश सड़क पर मिली थी वह दो ने अस्पताल में दम तोड़ा ।

पुलिस के मुताबिक आरोपी नगर निगम की छतरी चौक स्थित मल्टी लेवल पार्किंग में अवैध रूप से जिंजर बनाते थे और शराब मजदूरों को सस्ते दामों में बेचते थे, जिन लोगों की जान गई है उनका पीएम करने के बाद डॉक्टर ने अल्कोहल होने की बात कही है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और साथ में सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: