Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

अजय सिंह ब्यूरो चीफ सीतापुर

सीतापुर शहर कोतवाली क्षेत्र के शादीपुर उमरी के बुजुर्ग की हत्या में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का राज भास्कर दिया है पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि घटना के सही आरोपितों को गिरफ्तार करने को उन्होंने पुलिस की चार टीमें गठित की थी 70 वर्षीय मृतक सत्रोहन जयसवाल की हत्या के आरोप में राकेश जयसवाल व कमलेश जायसवाल गिरफ्तार हुए हैं ।

पुलिस के अनुसार तक वहीं था आमदनी का कोई जरिया नहीं था दैनिक उपयोग की वस्तुओं के दाम तक की बहू का संपर्क किराना दुकानदार कमलेश ने मकान मालिक राकेश से करा दिया था आरोपित कमलेश सेन मृतक की बहू का पिछले दो-तीन वर्षों से संबंध चल रहा था एसपी ने बताया कि घटना से 15 दिन पहले रात में राकेश महिला से मिलने उसके घर गया था उसी दौरान भी मस्तक सत्रोहन ने राकेश जयसवाल को उसके कुकृत्य को गांव वालों के सामने उजागर करने को कहा था उसने कुकृत्य देख लिया था घटना के करीब 5 दिन पहले भी राकेश महिला से मिलने खेत पर गया था वहीं पर बुजुर्ग सत्व हम नई बहू व राकेश को एक साथ देख लिया था जिस पर बुजुर्ग में बहुत से नाराजगी भी जताई थी ।

इस के बाद बुजुर्ग नई बहू से नाराजगी जताई थी इसके बाद ही राकेश जयसवाल ने परचून दुकानदार कमलेश से मिलकर बुजुर्ग चौहान की हत्या की साजिश रची थी उधर एसपी उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि सत्यम के घर का खर्च बहू की गलत तरीके की कमाई से चल रहा था एसपी उत्तरी ने बताया मौके से आला कत्ल बरामद हुआ था आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद उनके कब्जे से रक्तरंजित वस्त्र भी बरामद कर लिए गए हैं ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: