Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

भोपाल।चुनाबी सभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घुटने टेकने बाले कांग्रेस के आरोप पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस ज़िंदगी भर गांधी परिवार के आगे घुटने टेकती हुई आई है, जनता और भगवान ही जनार्दन है अपने आराध्य के सामने घुटने टेकने में क्या गलत है  जनता की पीड़ा वही समझ सकता है जो जनता के बीच से गया हो, चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाला किसी की पीढ़ा नहीं समझ सकता, छोटे परिवार में पैदा होना गुनाह नहीं है। हमारे नेता जनता की पीढ़ा बेहतर समझते हैं।

 


जीतू पटवारी के वायरल वीडियो पर गृह मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा जनता से ज्यादा सवाल न पूछें तो ही इनके लिए बेहतर है, नहीं तो और हक़ीकत सामने आएंगी ओर जनता कभी झूठ नही बोलती कांग्रेस पर तंज कसते हुए गृह मंत्री ने कहा कांग्रेस हमेशा महिलाओं का अपमान करती हुई आई है। कांग्रेस बनी-बनाई सरकार बचा नहीं पाई अब क्या करेंगे कमलनाथ के बड़े उधोग पति होने से कुछ लाभ नहीं हुआ। नोटा ज्यादा असर नहीं दिखायेगा क्योकि जनता मतदान के पक्ष में है। सरकार द्वारा  एक बार फिर कर्ज़ लेने पर गृह मंत्री ने  कहा हमारी सरकार जनहित के लिए कर्ज ले रही है, कांग्रेस ने जैकलीन- सलमान के लिए हमसे ज्यादा कर्ज लिया था।


बाईट – नरोत्तम मिश्रा, गृह मंत्री।

Leave a Reply

%d bloggers like this: