Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

अजय सिंह ब्यूरो चीफ सीतापुर

सीतापुर आरपी सिंह ने स्पष्ट कहा है कि किसी भी धार्मिक आयोजन से पहले अनुमति लिया जाना जरूरी है आयोजन स्थल पर शांति एवं अपोजिट बताओ की व्यवस्था बनाए रखना आयोजकों का दायित्व होगा आयोजन स्थल पर प्रवेश विकास की अलग-अलग व्यवस्था करनी होगी पुलिस अधीक्षक ने कहा है ।

कोरोनावायरस से बुजुर्ग बीमार व्यक्ति गर्भवती वह 10 वोट से आए उसे कम के बच्चे घर से बाहर न घूमें अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं दक्षिणी क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों की बैठक में एसपी ने कहा दुर्गा पूजन रामलीला 12 वफात दीपावली छठ पूजा क्रिसमस के कार्यक्रम कोरोनावायरस के दायरे में ही मनाएं आयोजन स्थलों पर सभी लोग बिना मास्क नहीं रहेंगे वहां पर थर्मल स्क्रीनिंग के इंतजाम जरूरी रहेंगे दुर्गा पंडाल के आसपास महिला पुलिसकर्मियों लगाई जाएंगी कोई भी मूर्ति या पंडाल तिराहा तिराहा बाद में प्रकाशित नहीं होगा यदि कोई ऑनलाइन आयोजन करना चाहता है तो एसपी ने उसे प्रोत्साहित करने को कहा है ।

एसपी ने श्रद्धालुओं को देवी मूर्तियों का आकार छोटा रखने की सलाह दी है भीड़ एकत्र न करने को भी चेक आया है कहां है मूर्तियों के विसर्जन में कम से कम लोग शामिल हैं उन्होंने क्षेत्राधिकारी थाना अध्यक्षों से कहा रामलीला आयोजन स्थलों पर क्षमता से अधिक दर्शकों के लिए अनुमति जाएगी किसी भी स्थल पर 200 व्यक्तियों से ज्यादा संख्या में लोग रामलीला देखने नहीं जाएंगे ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: