Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

परिवार ने सऊदी कासुलेट के अधिकारियों और विदेश मंत्रालय को धन्यवाद दिया।

अंबेडकर नगर ।बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेला परसा निवासी मुन्नालाल पाल का शव दो महीने बाद रात्रि 4:00 बजे सऊदी अरब से उनके घर पहुंचा। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह तीन साल से सऊदी अरब के अबहा मे ड्राइवरिंग चालक का काम करता था। बीते दिनों में उसकी सड़क हादसे से कार दुर्घटना में मौत हो गई।

इस दौरान रियल लाइफ के बजरंगी भाईजान के नाम से मशहूर समाजसेवी सय्यद आबिद हुसैन के प्रयास से एक बार फिर विदेश में फसी एक भारतीय की लाश सकुशल गांव पहुंचाई। लंबी मशक्कत के बाद बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेला परसा ग्राम सभा निवासी मुन्नालाल पाल 33 वर्षीय पुत्र राम सहाय पाल की लाश सऊदी अरबिया से उनके घर पहुंची। तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ। वही समाजसेवी सय्यद आबिद हुसैन ने सऊदी में जेद्दा कासुलेट के अधिकारी डॉ. एमडी अलीम अली और भारतीय राजदूत डॉ औसाफ सईद सहित विदेश मंत्रालय को मेल और वाट्सएप के माध्यम से मुन्ना लाल पाल की विदेश में फंसे 2 महीने के बाद रात्रि 4:00 बजे परिजनों तक पहुंचाने की गुहार लगाई ।

। बजरंगी भाईजान की नाम से जाने वाले सभी हुसैन ने बड़ी मशक्कत के साथ मुन्ना लाल पाल का शव 10 अक्टूबर को भारत पहुंचा। मुन्नालाल का शव दिल्ली एयरपोर्ट पर उनके बड़े भाई पन्नालाल के सुपुर्द किया गया। इस दौरान समाजसेवी आबिद हुसैन और पाल परिवार ने सऊदी कासुलेट के अधिकारियों और विदेश मंत्रालय को धन्यवाद दिया।

मुन्नालाल पाल का शव जब उनके घर पहुंचा तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। प्राप्त जानकारी के अनुसार अंबेडकरनगर मे विदेश से 4 लाश आई। हंसवर थाना क्षेत्र में भी विदेश शव आई और वही किछौछा व टांडा कोतवाली क्षेत्र के पकरी मे भी विदेश कंट्री से लाश अंबेडकरनगर रात्रि 4:00 बजे पहुंची।

विकाश कुमार निषाद जलालपुर अम्बेडकर नगर

Leave a Reply

%d bloggers like this: