Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

जगदीश परमार की रिपोर्ट

 

आगर। मध्य प्रदेश के राउ विधायक जीतु पटवारी आए दिन अपने उटपटाग बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रविवार को पटवारी की जुबान एक बार फिर फिसल गई ।

जब उन्होंने हाटपिपल्या में कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल के समर्थन में आयोजित एक सभा में मंच से महाभारत के पांडवों को ही अन्यायी और हत्याचारी बता दिया जो कि सरासर ग़लत है।इस दोरान पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मंच पर मौजूद रहे।

पटवारी के इस भाषण की विडियो क्लीप सोशल पर काफी वायरल हो रही है।इस बायन से क्षेत्र पांडव वंशी बागरी समाज भी आक्रोशित हैं। क्यो कि चन्द्रवंशी बागरी समाज के लोग पांडवों को अपने कुलदेवता मानकर पुजते है। जिससे कि उनकी धार्मिक भावना आहत हुई हैं।

साथ ही समाजजनो ने जीतु पटवारी से बागरी समाज से सार्वजनिक रुप से माफी मांगने की मांग की है। यदि पटवारी माफी नही मांगते हैं तो आगामी उपचुनावों आगर, ब्यवारा ,सुवासरा, सांवेर, हाटपिपल्या सहित पुरे मध्यप्रदेश की २८ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस का बहिष्कार करेंगे। बागरी समाज के साथ ही अन्य धर्मप्रेमीयो द्वारा भी पटवारी के इस बयान की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: