Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

भोपाल से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

 

भोपाल।पूर्व केबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने चुनाव आयोग से मांग की है की बीजेपी में  रोज ट्रांसफर पोस्टिंग हो रही है इस पर भी चुनाव आयोग को रोक लगाना चाहिए। भोपाल के मंत्रालय पर भी चुनाव आयोग आचार संहिता लगाए क्योंकि यहां से पूरे मध्यप्रदेश में ट्रांसफर उद्योग संचालित हो रहा है।


पूर्व मंत्री ने भाजपा को बताया किसान विरोधी सरकार वताया कहा की जो एनडीए का घटक था अकाली दल और शिवसेना सब बाहर हो गए इसका मतलब है कि भाजपा किसान विरोधी है बीजेपी की नीति के बाद  किसान अपने खेत के अंदर बंधुआ बन जाएगा अडानी और अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए यह किया गया है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भाजपा पर  भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा भाजपा बार-बार झूठ बोल रही है,  किसान फसल बीमा का पैसा भी कमलनाथ जी के समय जमा हुआ था बीजेपी सरकार का कोई रोल नहीं है क्योंकि इस सरकार के पास पैसा  नहीं है हर महीने 1000 करोड़ का लोन ले रहे हैं और भ्रष्टाचार करके उस पैसे को निपटा देते हैं।

कांग्रेस संकल्प पत्र पर पीसी शर्मा ने कहा कांग्रेस ने 2018 में  जो वचन पत्र दिया था उसी वचन पत्र को अब कमलनाथ जी पूरा करने बात कर रहे है  जिसमे  किसान की बची हुई कर्ज माफी पूरी करना है। बिजली का मामला हो या युवाओं को रोजगार का मामला ।


बिसाहूलाल सिंह के नोट बांटने पर पीसी शर्मा ने कहा सो-सो के नोटों की गड्डी से नोट बांट रहे हैं ऐसा लगता है जैसे इनकी अब दूसरी किस्त आ गई है। इसलिए वह नोट बांट रहे हैं। एक अनुमान और है कि इनके पास 1000 के पुराने नकली नोट भी हो सकते है वह भी बांट सकते हैं।


बाईट – पीसी शर्मा, पूर्व केबिनेट मंत्री।

Leave a Reply

%d bloggers like this: