Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सोशल मिडिया पर सुसनेर विधायक की पोस्ट पर मचा बबाल

 

 

विधायक पर लगाया विडियों बनवानें का आरोप,थाना प्रभारी को आवेदन देकर की विधायक पर कार्रवाई की मांग

 

सुसनेर.सोशल मिडिया पर एक युवक के द्ववारा सच की आवाज नाम से फेसबुक आईडी संचालित करने करने को लेकर विडियों जारी करने जिसमें नगर के भाजपा नेताओं के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्ववारा उसका सहयोग किए जाने की बात कही जा रही हैं। इस विडियों को विधायक राणा विक्रम सिंह के द्ववारा अपनी छबि धूमिल किए जाने का अारोप लगाते हुवें विधायक तथा उनके समर्थकों के द्ववारा विडियों और पोस्ट के विरोध में भाजपा पदाधिकारी,सामाजिक कार्यकर्ता एवं कांग्रेस नेताओं के द्ववारा थाना प्रभारी विजय सागरिया को क्षैत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह पर कार्रवाई की मांग को लेकर आवेदन दिया हैं। इस मामलें में उक्त दलित युवक से जबरदस्ती दबाव डालकर विडियों बनवानें तथा प्रतिष्ठित नागरिकों की छबि धूमिल करने का आरोप विधायक पर लगाया हैं। मामलें में पुलिस ने सोशल मिडिया के माध्यम से छबि खराब करने के पुराने आवेदनों के आधार पर युवक गोविन्द सुर्यवंशी के विरूध धारा 151 में प्रकरण पंजीबद्व किया हैं।

 

दिनभर इस तरह का रहा घटनाक्रम

सोशल मिडिया पर पोस्ट का यह मामला पिछले दो दिनों से चल रहा था। इस मामलें में उक्त युवक गोविन्द सुर्यवंशी से जनप्रतिनिधीयों एवं पुलिस के द्ववारा पूछताछ की जा रही थी। मंगलवार को भी यह पूछताछ दिनभर जारी रही। शाम 4 बजे सच की आवास की आईडी से एक पोस्ट डाली गई जिसमें गोविन्द के द्ववारा नगर के कुछ लोगों के द्ववारा सच की आवाज के माध्यम से पोस्ट डालने में मदद की बात कही। इसके कुछ ही मिनिट के बाद यह इसी विडियों के साथ छबि धूमिल करने का आरोप लगाते हुवें क्षैत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह एवं उनके समर्थकों के द्ववारा फेसबुक पर पोस्ट डाली गई। जिसके बाद जिन भाजपा नेताओं व समाजिक कार्यकर्ताओं के समर्थक का दॉवा विडियों में गोविन्द सुर्यवंशी कर रहे थें वे थाने पहुंचे तथा क्षैत्र का विधायक के विरूध कार्रवाई की मांग की।

 

विधायक के द्ववारा विडियों बनवानें का लगाया आरोप

इस मामलें में जनपद पंचायत सुसनेर अध्यक्ष प्रतिनिधी राजपाल सिंह सिसोदिया,भाजपा मंडल महामंत्री पवन शर्मा,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष संतोष पाटीदार,पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष एवं पार्षद प्रदीप सोनी,भाजयुमो मंडल महामंत्री धनपाल सिंह,अर्पित हरदेनिया,सामाजिक कार्यकर्ता दीपक राठौर,ओम वर्मा,कांग्रेस नेता आशीष त्यागी के द्ववारा थाना प्रभारी को दिए आवेदन में बताया गया हैं कि क्षैत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह द्ववारा सोशल मिडिया के उनके फेसबुक एकाउंट से मंगलवार को 4 बजे 1 मिनिट व 30 सेंकड का विडियों गोविन्द सुर्यवंशी के द्ववारा बनवाकर विडियों पोस्ट किया गया। जिसमें नगर के वरिष्ठ नागरिकों जनप्रतिनिधियों एवं समाजिक कार्यकर्ताओं के झूठे नाम बुलवायें एवं नगर में हमाारी छबी खराब करने की कोशिश की गई। जिससे हमारे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची हैं। आवेदन में विडियों किस स्थान पर बनाया गया,किसके मोबाईल से बनाया गया,किसके दबाव में हमारे नाम विडियों में बुलवाये इसकी जांच की मांग की गई हैं।

 

ये सवाल जो खडा कर रहे हैं सदेह     —-

सच की आवाज संचालित करने वाला गोविन्द सुर्यवंशी व उसका मोबाईल मंगलवार की शाम को पुलिस के पास तो फिर इस आईडी से विडियों कैसे और किसने डाला।   अी आवाज पर विडियों डलने के तुरंत बाद विधायक व समर्थकों के द्ववारा एक साथ विडियों डालना भी मामलें में संदेह पेदा कर रहा हैं।  गोविंद सुर्यवंशी पुलिस की कस्टडी में था तो उसका विडियों आखिर कैसे बना। क्या यह पूर्व में बना लिया था।

 

क्षैत्र के विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर 11 लोगों के द्ववारा आवेदन दिया गया है। मामलें की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। सोशल मिडिया पर सच की आवाज की पोस्ट संचालित करने वालें गोविन्द सुर्यवंशी पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई हैं।

 

विजय सागरीया प्रभारी सुसनेर

 

मुझ पर जो आरोप लगाया गया हैं वह गलत हैं। मेने तो संबधित व्यक्ति के विरूध कार्रवाई के लिए मना कर दिया था। मुझे गोविन्द के संबध में पूर्व में जानकारी लग गई थी। मेने उसे पोस्ट डालने के लिए समझा भी दिया था।

राणा विक्रम सिंह विधायक सुसनेर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *