Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

ग्वालियर : 16 साल की लड़की के फ्री फायर गेम के शौक ने उसका और परिवारवालों का जीना मुश्किल कर दिया है। गेम खेलने के दौरान लड़की की दोस्ती झारखंड के एक लड़के से हो गई। आरोपी अब लड़की के अश्लील फोटो-VIDEO उसके ही पिता को भेज कर ब्लैकमेल कर रहा है। बात नहीं मानने पर बेटी को मारने की भी धमकी दे रहा है। यही नहीं, तीन महीने से पिता नौकरी छोड़कर बेटी की देखभाल कर रहा है। पिता ने ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी से भी गुहार लगाई है।

 

जनकगंज एबी रोड की रहने वाली 16 साल की लड़की 10वीं की स्टूडेंट है। पिता किसी व्यापारी के यहां मुंशी हैं। उनका एक बेटा और बेटी है। कोरोना लॉकडाउन में पिता ने बेटी को मोबाइल दिला दिया था। उन्हें लगा इससे बेटी को पढ़ाई में मदद मिलेगी।

इधर, बेटी पढ़ाई के साथ ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने लगी। इसी दौरान, उसकी दोस्ती झारखंड के सन्नी उर्फ एचआर से हो गई। पहले गेम्स के जरिए दोनों बातचीत करते थे, फिर उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई। एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी कर दिया। इस दौरान सन्नी ने छात्रा को बातों में फंसाकर उसके सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड जान लिए। फिर वहां से उसके फोटो-VIDEO चुरा लिए। इन फोटो-वीडियो को अश्लील फोटो के साथ मॉर्फ्ड (चेहरा बदलकर) कर वह छात्रा और उसके परिवार को ब्लैकमेल करने लगा। घरवाले परेशान हो गए तो छात्रा ने लड़के से बातचीत बंद कर दी।

पिता को भेजे बेटी के न्यूड फोटो-वीडियो
आरोपी ने छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-वीडियो लेकर उन्हें अश्लील बनाकर छात्रा के पिता को भेजना शुरू कर दिया। बेटी के ऐसे फोटो देखकर पिता दंग रह गया। उन्होंने उसी नंबर पर कॉल कर आरोपी को ऐसा न करने के लिए कहा। इस पर युवक उल्टा उन्हें ही धमकाने लगा। बोला- अभी तो तुझे भेजे हैं, ज्यादा हवा में उड़ा तो ये फोटो-VIDEO पूरा शहर और रिश्तेदार देखेंगे।

आरोपी बोला- अपनी बेटी मुझे दे दे…
छात्रा के पिता ने दैनिक भास्कर को बताया कि आरोपी सन्नी उर्फ एचआर कहता है कि अपनी बेटी मुझे दे दे। वह उसे किसी हालत में नहीं छोड़ेगा। वह साफ शब्दों में कहता है- मुझे अपनी बेटी दे दे, चाहे तो तू अपने लिए मेरी मां को ले ले…। इतना ही नहीं उसने बेटी को अपहरण कर ले जाने की धमकी दी है। साथ ही कहा है कि यदि पुलिस में शिकायत की तो ऑनलाइन गेम्स के जरिए तेरी बेटी को आत्महत्या के लिए टास्क देकर हमेशा के लिए छीन लूंगा।

बेटी की चिंता में तीन महीने से काम पर नहीं गया पिता
आरोपी से लगातार मिल रही धमकियों के चलते छात्रा और उसका परिवार दहशत में है। हालत यह है कि जब से आरोपी ने ऑनलाइन गेम के जरिए आत्महत्या करवाने और उसे उठाकर ले जाने की धमकी दी है। पिता ने बेटी के लिए नौकरी तक छोड़ दी है। तीन महीने से वह काम पर नहीं गया है। सिर्फ बेटी की निगरानी कर रहा है, कहीं वो कुछ न कर बैठे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *