Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

जशपुरनगर

 

शपुरनगर। बकरी चोरी कर भाग रहे युवक काे पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में बुरी तरह घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना जिले की सीमा से लगे हुए झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र के तिगरा गांव की है। इस मामले में जशपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ बलवा का अपराध दर्ज किया है।

सोमवार की शाम को जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम नीमगांव के पास कुछ ग्रामीणों ने बाइक में आए दो लोगों को बकरी चोरी कर भागते हुए देखा। ग्रामीणों ने बाइक सवारों का पीछा किया और उन्हें झारखंड के तिगरा गांव के पास पकड़ लिया। बकरी चोरी कर ले जा रहे दोनों युवकों और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान भीड़ ने एक आरोपित को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी।

हाथ और मुक्के से की गई पिटाई में उसकी मृत्यु हो गई। वहीं, उसके साथी ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। मृतक की पहचान जारी निवासी एजाज खान (22) के रूप में की गई है। एजाज का आपराधिक पृष्ठभूमि है। उसके खिलाफ झारखंड के पालकोट, डुमरी और जारी थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: