Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बीकानेर

 

बीकानेरबीकानेर के लूणकरनसर में दो ज्वैलर्स की दुकान पर सोमवार रात ताले टूट गए दुकानों से सोने व चांदी का सामान भी चोरी हो गया है। लूणकरनसर पुलिस अब मामले की छानबीन करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अब तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

लूणकरणसर कस्बे में बीती रात करीब दो बजे दो ज्वेलरी शॉप में चोरी की बड़ी घटना सामने आई है। लूणकरणसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास स्थित राधेश्याम सोनी की दुकान पर व बालिका विद्यालय के पास तुलसीराम सोनी की दुकान को पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए चोरों ने निशाना बनाया।

पिकअप गाड़ी में आए चोरों ने ताले तोड़कर अंदर प्रवेश किया। दुकान में घुसते ही नकाबपोश चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों की वायरिंग को हटाया ओर अलमारी व काउंटर में रखे सोने व चांदी के जेवर चुराए। उसके बाद बालिका विद्यालय के पास स्थित तुलसीराम सोने की दुकान के ताले तोड़कर चांदी के जेवरात चुराए। चोरी की घटना को अंजाम दे रहे चोरों को एक युवक ने देखा तो शोर मचाया तब चोर पिकअप गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही लूणकरणसर एसएचओ चंद्रजीत सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे और पिकअप गाड़ी में भागे चोरों की तलाश शुरू की। वहीं टाइगर फोर्स टीम और ग्रामीणों ने भी पिकअप का पीछा किया लेकिन पिकअप गाड़ी में सवार चोर पकड़ में नहीं आ सके।

सीसीटीवी का मुंह मोड़ा

चोरों का पता था कि दुकान में सीसीटीवी लगे हुए हैं। ऐसे में उन्होंने वहां आते ही राधेश्याम सोनी की दुकान के आगे लगे सीसीटीवी कैमरों की दिशा बदल दी। हालांकि फिर भी चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इसी आधार पर उन्हें पुलिस पकड़ने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: