Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अम्बेडकर नगर। नगर अध्यक्ष सालिम अन्सारी ने छज्जापुर सेंट्रल कार्यालय पर एक सभा रक्खी जिसमे उन्होंने टाण्डा के पांच होन्हार बच्चों जिन्होंने विदेशी गूगल मीट एप्प और ज़ूम एप्प जैसे विदेशी एप्प्स को टक्कर देने के लिए फेसमीट नाम का एक स्वदेशी एप्प बनाकर पूरे जिले का नाम रोशन कर दिया ।

 


जिलाध्याक्ष मुराद अली साहब ने इन छात्रों की हौसला अफ़जाई के लिए उन्हें टाण्डा आकर सम्मानित किया और कहा कि मैं इन होन्हार छात्रों के माता पिता को भी सलाम करता हूँ जिन्होंने ऐसे होन्हार बच्चे जने जिलाध्यक्ष मुराद अली से प्रेरणा पाकर छiत्रों ने और भी बड़े लक्ष्य को प्राप्त कर पूरे जिले का नाम रोशन करने का वादा किया ।


जिला उपाध्यक्ष ग़ुलाम दस्तगीर साहब ने भी छात्रों की जमकर तारीफ की और ज़बरदस्त हौसला अफ़ज़ाई की नगर अध्यक्ष सालिम अन्सारी ने कहा को सिर्फ मृत मछलियां ही धारा की दिशा में प्रवाहित होती हैं ।


इन बच्चों ने धारा के विपरीत बहकर लीक से हटकर कुछ अलग करके दिखाया
उन्होंने कहा कि आज के दौर में जब अधिकतर छात्र डॉक्टर इंजीनियर या बैंक जॉब या फिर सरकारी नौकरियों की तरफ भागते हैं ऐसे में इन छात्रों ने भीड़ से हटकर दिल मे देशप्रेम कीक़ भावना लिए अपने देश का नाम रोशन करने के लिए प्रशंशा योग्य कारनामा कर दिखाया ।


जिलाधयक्ष मुराद अली ने बच्चों को मेडल दिया और मालाएं पहना कर स्वागत किया।

विकाश कुमार निषाद जलालपुर अम्बेडकर नगर

Leave a Reply

%d bloggers like this: