Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

सतना से राहुल नामदेव की रिपोर्ट

जबलपुर (म.प्र.)

बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी अतुल चौरसिया के ऊपर चले धारदार चाकू

मामला गढाथाना अंतर्गत, मारुति मार्बल के पास की घटना

जबलपुर में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए है कि उन्हें अपराध करने में पुलिस का जरा भी  खौफ नहीं रहता। शहर के हालात ये हो गए है की कोई भी अपराधी किसी भी अपराध को अंजाम देकर फरार हो रहा है। ऐसा ही एक मामला गढ़ा थाना अंतर्गत घटित हुआ जहां छोटी बजरिया के पास बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी के ऊपर धारदार चाकू से हमला किया गया। जिसमें बीजेपी नेता को गंभीर हालत में मेडिकल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनकी हालत अभी सामान्य बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार बीजेपी नेता अतुल चौरसिया गढ़ा थाना अंतर्गत बजरिया के आगे मारुति मार्बल दुकान के पास रहते हैं जिनका संजीवनी नगर के पास एक छोटा सा प्लाट पड़ा हुआ था जिसको भूमाफिया विवेक चौधरी, मनीष पटेल,और कुंडल राव, धोखाधड़ी से हड़प लिया गया है जिसकी शिकायत बीजेपी नेता ने लिखित तौर पर एसपी कलेक्टर को भी की थी लेकिन भू माफिया के ऊपर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हो सकी।जिसको लेकर आए दिन अतुल और भू माफिया कुंडल राव के बीच झगड़ा होता रहता था कुछ दिन पूर्व भी झगड़ा हुआ था जिसमें भू माफिया कुंडल राव ने अतुल को जान से मारने की धमकी दी थी।

जब आज रात अतुल खाना खाकर अपने घर के पास टहल रहा था तभी दो बाइक सवार आए और अतुल को धार धार चाकू से जांघ में हमला करते हुए मौके से फरार हो गए। जिससे अतुल के जांघ में गंभीर चोट आई हैं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए तलाशी शुरू कर दी है अब इस पूरे मामले में देखने वाली बात यह होगी कि क्या भाजपा के शासकाल में इस तरह के अपराधियो पर सिकांजा कसेगा या फिर उनके हौसले बुलंद होते रहेंगे।

पुलिस गश्त पर भी उठ रहे हैं सवाल गढ़ा थाना क्षेत्र में आए दिन हो रहे। चाकू बाज की घटना से क्षेत्र को हिला कर रख दिया है वहीं क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पुलिस की गश्त ना होने के वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं वह आए दिन चाकूबाजी की घटना को अंजाम दे रहे हैं जिससे क्षेत्र मैं दहशत का माहौल निर्मित होते चले जा रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: