Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पेरेंट्स को पता चला तो उन्होंने छात्रा का मोबाइल बंद करवा दिया ,

शाकिब मिर्जा ने खुद को लड़की बताकर दोस्ती की।

उज्जैन : सेठीनगर में रहने वाली 20 साल की छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। आरोपी शाकिब मिर्जा ने खुद को लड़की बताकर दोस्ती की। बाद में बताया कि वह हिंदू लड़का है। 7 महीने से आरोपी छात्रा को रेप का VIDEO वायरल करने की धमकी देकर मिलने बुलाता रहा। पेरेंट्स को पता चला तो उन्होंने छात्रा का मोबाइल बंद करवा दिया। इसके बाद आरोपी ने घर जाकर एसिड अटैक की धमकी दी।

इसे भी पढ़े : TI सुसाइड केस में इतने राज ,हर रोज खुल रहे नए पन्ने !

मंगलवार शाम छात्रा ने हिंदूवादी संगठन के नेता अंकित चौबे के साथ थाने जाकर शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि सालभर पहले शाकिब ने हिंदू लड़की की आईडी से उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो रिक्वेस्ट भेजी थी। उसने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। वह उससे चैटिंग करने लगी। एक-डेढ़ महीने बात करने के बाद उसने बताया कि वह लड़का है और उसी के धर्म का है। दो-तीन दिन बाद उसने बताया कि वह मुसलमान है। दोस्ती होने पर उसने टावर चौक पर मिलने बुलाया। यहां से उसे मैजिक में बैठाकर आगर रोड नाका ले गया। यहां दोस्त के सूने मकान में उससे दुष्कर्म किया। घटना के बाद फोन लगाकर कहा कि तेरा VIDEO बना लिया है। अगर नहीं मिलेगी तो इसे वायरल कर दूंगा।

घर जाकर धमकाया

छात्रा का परिवार उज्जैन में प्रतिष्ठित है। छात्रा ने सबसे पहले अपनी बड़ी मां को यह बात बताई। पेरेंट्स को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने बेटी का मोबाइल बंद करवा दिया। 10-15 दिन तक छात्रा से आरोपी का कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया तो वह 26 जून को उसके घर पहुंच गया। उस पर दबाव बनाया कि शादी कर, नहीं तो एसिड फेंक देगा। थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी तराना का रहने वाला है। आरोपी भी छात्र बताया जा रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: