Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

परिजनों का अंदेशा है कि किसी ने मोबाइल मुस्कान को दिया ,

घटना के दौरान टीवी तेज आवाज में चल रही थी।

उज्जैन : मोती नगर क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की की जली हुई लाश संदिग्ध अवस्था में घर से मिली। पड़ोसियों ने छात्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया, तब तक मौत हो चुकी थी। उसके पास से एक मोबाइल मिला है। परिजनों का कहना है कि उन्होंने कभी उसे मोबाइल नहीं दिया।

इसे भी पढ़े : एग्जाम देने गई छात्र का मोबाइल खोया तो तीसरी मंजिल पर चढ़ गई छत से कूदने

नानाखेड़ा पुलिस ने बताया 17 वर्षीय मुस्कान मोती नगर में रहती थी। रोजाना की तरह उसकी माँ और भाई दोनों काम पर गए थे। मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे आसपास के पड़ोसियों ने जब घर से धुआं उठता देखा तो दरवाजा खटखटाया दरवाजा नहीं खुला तो कुंडी तोड़कर अंदर घुसे। देखा कि युवती संदिग्ध अवस्था में जली हुई थी। युवती के पास एक मोबाइल भी मिला है। घटना के दौरान टीवी तेज आवाज में चल रही थी। पड़ोसियों ने तत्काल युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया और युवती के भाई शानू को सूचना देकर बुलाया।

घर में अकेली थी

पड़ोसी ने बताया मुस्कान के पिता नहीं है। मां चांद भी राजनंदिनी होटल में काम करती है जो सुबह करीब 9:30 बजे चली जाती है। भाई शानू मनोरमा होटल में नाइट शिफ्ट करता है तो सुबह देरी से आता है। लड़की के भाई का कहना है कि पड़ोसियों की सूचना पर वह घर पहुंचा था। भाई ने बताया कि उन्होंने कभी भी मुस्कान को मोबाइल नहीं दिया । इसके बाद भी उसके पास मोबाइल कहां से आया यह नहीं पता।

परिजनों का अंदेशा है कि किसी ने मोबाइल मुस्कान को दिया होगा, जिससे वह बातें करती थी। पुलिस ने परिजनों तो बयान लेने के साथ ही मोबाइल भी जब्त किया है। जांच के बाद ही युवती के जलने का कारण सामने आएगा।

Leave a Reply

You missed

%d bloggers like this: