Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

महिला ASI रंजना ने सिलीकॉन सिटी में 60 लाख रुपए का बंगला खरीद लिया।

इंदौर : TI सुसाइड केस पुलिस घायल ASI रंजना खाण्डे की जांच कर रही है। TI हाकम सिंह ने रंजना को गोली मारने के बाद सुसाइड किया था। अब तक की पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। रंजना की 9 साल की नौकरी है। उसने डेढ़ साल पहले 60 लाख रुपए का बंगला खरीदा है। अन्य जगहों पर ऐशो आराम के भी साधन हैं। पुलिस इनकी कीमत का आकलन कर रही है। बताया गया कि ASI ने बंगले के लिए भी TI को ब्लैकमेल किया था। इससे दोनों के बीच तनातनी चल रही थी। बता दें, भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ TI हाकम सिंह ने शुक्रवार को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारी थी। इससे पहले महिला ASI को गोली मारी थी। 

इसे भी पढ़े : युवक का शव मिला, पड़ोसियों को बदबू आने पर पुलिस को किया सूचित!

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र पूरे मामले की जांच करवा रहे हैं। महिला ASI रंजना को पुलिस विभाग में आए मात्र 9 साल हुए हैं। इस दौरान सिलीकॉन सिटी में 60 लाख रुपए का बंगला खरीद लिया। यह पता लगाया जा रहा है कि उसके पास इतने रुपए कहां से आए।

2013 से धार में पहली पोस्टिंग

रंजना रीगल स्थित असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस ऑफिस में पदस्थ है। नवंबर 2013 में उसकी नियुक्ति हुई थी। यहां पहली पोस्टिंग डीपीओ धार में हुई। वह अपनी मां और भाई के साथ धामनोद के संजय नगर में रहती थी। यहां रंजना की विभागीय जांच भी हुई थी। अफसर उसका भोपाल ट्रांसफर कर रहे थे, लेकिन घर दूर होने का हवाला देते हुए रंजना ने अपनी पोस्टिंग मई 2018 में इंदौर करा ली। रंजना बुरहानपुर में भी पदस्थ रह चुकी है।

खरगोन में रिश्तेदार, इंदौर से दोस्ती

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सराफा और खुड़ैल में TI रहते हाकम सिंह की रंजना से विभागीय मामलों को लेकर बातचीत होती रहती थी। हाकम सिंह की खरगोन में पोस्टिंग के दौरान रंजना अपने रिश्तेदार का काम कराने के लिए पहुंची थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रंजना छुट्‌टियों में मंडलेश्वर की ट्रिप किया करती थी। वह सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश फोटोज और वीडियो डालने के लिए भी डिपार्टमेंट में चर्चाओं में रहती थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: