Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं यश वर्मा

गया। बिहार-झारखंड के क्षेत्रीय निदेशक पीयूष परांजपे ने राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में बिहार के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर गया कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के टीम लीडर यश वर्मा को राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में बेहतरीन प्रदर्शन करने हेतु उन्हें मेडल एवं प्रमाण पत्र भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में बिहार का गौरव बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों को सम्मानित किया गया।

इसे भी पढ़े : BJP महापौर कैंडिडेट के साथ जनसंपर्क कर रहे विधायक का मंच टूटा

बिहार प्रांत का प्रतिनिधि कर रहे यश वर्मा ने बिहार के टीम लीडर के रूप में राष्ट्रीयकरण शिविर भाग लिया था। बिहार की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर उन्होंने बिहार का गौरव पूरे भारतवर्ष में बढ़ाया। यश वर्मा ने जिस तरह से बिहार के संस्कृति को विभिन्न राज्यों से आए हुए स्वयंसेवकों के बीच दर्शाया है यह काबिले तारीफ है।मैं उसकी सहारना करता हूं। वे लगातार राष्ट्रीय सेवा योजना के साथ जुड़कर समाज के लिए कार्य कर रहे हैं।साथ ही यह नशा मुक्ति अभियान, जल जीवन हरियाली, स्वच्छ भारत अभियान, एवं निशुल्क शिक्षा देखकर सैकड़ों बच्चों को राह दिखा रहे हैं।इन सब में इनका प्रदर्शन बहुत ही सराहनीय रहा है।

इन सब चीज को देखते हुए इन्हें सम्मान दिया गया है।इस मौके पर टीम लीडर यश वर्मा ने कहा कि हम सभी साथ मिलकर राष्ट्रीयकरण शिविर अच्छा करने का प्रयास किया है।इस मौके पर गया कॉलेज के प्राचार्य दीपक कुमार, मगध विश्वविद्याल राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक अंजनी घोष, एवं गया कॉलेज के प्रोग्राम ऑफिसर सत्येंद्र कुमार ने यश वर्मा को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित कर उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

You missed

%d bloggers like this: