Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
FIR:पति पर भी मामला दर्ज,
40 लाख मांगे, सीसीटीवी फुटेज हटाए

भोपाल में एक महिला ने अपनी मां के साथ मिलकर पति से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने घटना के सबूत मिटाने के लिए घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी हटा दिए। कारोबारी का आरोप है कि उनकी अनुपस्थिति में उनकी पत्नी ने सास और ससुर के साथ मिलकर मकान का ताला तोड़कर घर पर कब्जा कर लिया। उन्हें घर से निकाल दिया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर पति-पत्नी पर मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

इसे पढ़े भी : लव जेहाद: कोचिंग के साथी ने धर्म बदलकर फसाया

गोपाल नगर में रहने वाले 40 साल के बृजेश सिंह रेत-गिट्‌टी के कारोबारी हैं। उन्होंने बताया कि उनका और उनकी पत्नी का तीन साल से विवाद चल रहा है। उनकी पत्नी ने तलाक के लिए 40 लाख रुपए की मांग की थी। उन्होंने अपना एक मकान भी पत्नी के नाम ही किया है। पैसे नहीं होने के कारण उन्होंने तलाक देने से मना कर दिया। गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे वे घर पहुंचे तो उनकी पत्नी, सास और ससुर घर का ताला तोड़ रहे थे

मैंने कहा कि ताला क्यों तोड़ रहे हो। हमसे चाबी ले लेते। इससे नाराज होकर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। पत्नी ने कलर पकड़ी और सास ने जोर से धक्का दे दिया। इससे उनके सीने में चोट भी लग गई। मौके से ही डायल 100 को कॉल किया। पुलिस के पहुंचने के बाद भी उनकी पत्नी और सास नहीं मानी। पुलिस हमें पुलिस स्टेशन ले आई। यहां पर भी पत्नी और सास झगड़ा करते रहे। पुलिस ने दोनों पक्षों पर गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने धाराओं में मामला दर्ज किया है।

एक मकान पत्नी के नाम किया

बृजेश ने बताया कि वे रेट और गिट्‌टी का कारोबार करते हैं। उनके नाम पर अयोध्या नगर में दो प्लाट हैं। इसके अलावा एक डूप्लैक्स और फ्लैट है। इसमें एक प्लाट उन्होंने बीबी के लिए बेच दिया, जबकि पिपलानी के गोपाल नगर वाला मकान पत्नी के नाम पर कर दिया। इसी मकान में वे रह रहे थे। गुरुवार को उन्हें घर से निकाल दिया।

कोर्ट में चल रहा मामला

बृजेश ने बताया कि उनकी पत्नी ने वर्ष 2018 में कोर्ट में उनके खिलाफ तलाक का केस लगाया था। उसके बाद से उनके खिलाफ कई मामले दर्ज करा चुकी हैं। कोर्ट में उनके खिलाफ तलाक के ऐवज में 40 लाख रुपए की मांग की थी। वह डूप्लैक्स अपने नाम कराना चाहती थीं।.

Leave a Reply

You missed

%d bloggers like this: