Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सुसनेर से यूनुस खान लाला की रिपोर्ट चिरंतन न्यूज़ के लिए

आगर मालवा जिले के कानड़ थाना क्षेत्र में सिंचाई के लिए पाइप लाइन खोदने की बात पर दो गांव के लोगों के बीच पथराव हो गया। घटना में थाना प्रभारी और 1 एएसआई सहित 12 से अधिक ग्रामीण घायल हो गए।दरअसल ग्राम सेमली में रविवार सुबह ग्राम परसुखेड़ी के ग्रामीण सिंचाई के लिए पानी की आवश्यकता होने पर जेसीबी के माध्यम से पाइप लाइन खोदकर सेमली स्थित तालाब का पानी गांव ला रहे थे। उसी दौरान सेमली गांव के ग्रामीण वहा पहुंचे और इसका विरोध किया। यहां विवाद इतना बड गया की दोनो पक्षों के ग्रामीण पथराव करने लगे।पथराव की घटना की जानकारी कानड़ थाना प्रभारी संगीता शर्मा को लगी तो वे तुरंत एएसआई हरिनारायण सोलंकी के साथ मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाइश देने लगी लेकिन दोनों पक्ष का एक व्यक्ति भी सुनने को तैयार नहीं हुआ और पथराव जारी रहा। घटना में थाना प्रभारी संगीता शर्मा और एएसआई सोलंकी सहित एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों को भी चोट लगी है।

इनका कहना

पथराव होने से एएसआई सहित घायल हो गए। मामले में एक दर्जन ग्रामीणों को भी चोट आई है। एमएलसी कराने के बाद दोनों पक्षों से जानकारी लेकर प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

संगीता शर्मा थाना प्रभारी कानड़

Leave a Reply

%d bloggers like this: