Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बीना : और खिमलासा के डाक घर में करीब दो करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में जीआरपी पुलिस ने छोटी बजरिया स्थित डाक घर जाकर रिकाॅर्ड खंगाले है। साथ ही आरोपी विशाल अहिरवार से करीब 9 सोना जब्त किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने घोटाले की रकम आईपीएल सट्टे में उड़ा दी। जीआरपी पुलिस ने इसकी तह तक जाने के लिए आरोपी की न्यायालय से पहले पांच दिन के रिमांड पर लिया था। हालांकि, इसके बाद भी पुलिस घोटाले की रकम का कोई सुराग नहीं लगा पाई। इसके बाद फिर पुलिस ने तीन दिन का रिमांड लिया है। इस दौरान जीआरपी घोटाले की रकम का पता नहीं चला है। पुलिस आरोपी से करीब 9 तौला सोने की रिकवरी ही कर पाई है।

इसे भी पढ़े : महिलाओं के विरुद्ध हो रही घरेलू हिंसा के प्रति रहे सजगःमनीषा

इन सवालों का जवाब मिलना बाकी

  • आरोपी ने अपने या अपने परिचितों के खातों में कितनी राशि का ट्रांजेक्शन किया है?
  • IPL सट्टा खेलने में अपने किस खाते से कितनी राशि ट्रांसपर की है?
  • IPL सट्टा में राशि खाते से ट्रांसपर होती है और जीतने पर राशि खाते में ही आती है?

आखिरकार आरोपी के कहां जुड़े हैं तार

जीआरपी पुलिस रिमांड लेने के बाद भी आखिरकार आरोपी से यह अब तक क्यों पता नहीं लगा सकी कि वह किसके जरिए आईपीएल का सट्टा खेलता था या वह किसके संपर्क में रहा। आखिरकार आरोपी के तार कहां तक जुड़े हुए हैं।

5 लाख रुपए कीमत का सोना किया जब्त

जीआरपी थाना प्रभारी अजय सिंह धुर्वे ने बताया कि आरोपी विशाल अहिरवार का मुत्थुट फाइनेंस में रखा 5 लाख रुपए कीमत का करीब 9 तौला सोना जब्त कर किया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: