Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बिलासपुर। ससुराल में पत्नी के नहीं मिलने पर युवक गुस्से में आ गया और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया है। कोटा पुलिस ने उसे सिम्स में भर्ती कराया। डाक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया है। ग्राम पंचायत घुटकू के कछार निवासी विक्की जांगड़े (25) रोजी मजदूरी करते हैं। शनिवार को वे अपनी पत्नी को लेने ससुराल कोटा क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर गए थे। उसकी पत्नी घर पर नहीं मिली। पूछने पर स्वजन ने उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

इसे भी पढ़े : पेट्रोल 9.5 रुपए और डीजल 7 रुपए होगा सस्ता

इससे विक्की गुस्से में आ गया और अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर खुद पर डाल दिया । इसके बाद माचिस मारकर आग लगा ली। विक्की को जलते देखकर आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने किसी तरह आग को काबू किया। फिर पुलिस की डायल 112 को फोन कर सूचना दी । पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और विक्की को गंभीर हालत में कोटा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से उसे सिम्स भेज दिया गया। सिम्स के डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज करने के बाद घायल युवक को रायपुर रेफर कर दिया है। फिलहाल उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। कोटा पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक के स्‍वजन व़ पत्‍नी से पूछताछ की गई है।

मारपीट के बाद मायके आगयी थी पत्नी

कोटा पुलिस ने बताया कि विक्की ने गोकुलपुर की शादीशुदा महिला को पत्नी बनाकर रखा है। महिला के पहले से चार बच्चे हैं। बच्चे भी उनके साथ रहते हैं। घरेलू बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। शुक्रवार को भी झगड़ा हुआ था। इस दौरान विक्की ने पत्नी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी। इससे नाराज महिला अपने बच्चों के साथ मयके चली गई। शनिवार को सुबह विक्की अपनी पत्नी व बच्चों को लेने गया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: