Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बारां : आपसी विवाद में गुस्साए पिता ने दस माह के मासूम की जान ले ली। पत्नी से झगड़े के बाद आरोपी ने बेटे को खिड़की से बाहर फेंक दिया। गंभीर चोट लगने के कारण बच्चे की मौत हो गई। मामला बारां जिले का है। पुलिस ने बताया कि किशनगंज थाने में एक महिला ने इस घटना के सबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़े : बदमाशों ने युवक को पहले पीटा; फिर मारी गोली

किशनगंज सीआई ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि ककोली मोहल्ले की रहने वाली सायरा (20) का विवाह 2 साल पहले नाहरगढ़ निवासी असलम के साथ हुआ था। इसके बाद असलम शराब पीकर पत्नी सायरा से रोज मारपीट करने लगा। दो दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद वह अपने 10 महीने के मासूम को लेकर अपने पिता के घर किशनगंज आ गई।

इस पर पति सुबह ससुराल पहुंच गया और पत्नी से वापस नाहरगढ़ चलने की कहने लगा। इस पर सायरा ने उसे थोड़ी देर में खाना खाकर चलने की बात कही। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया और असलम ने गुस्से में उसकी गोद से 10 महीने के मासूम को छीनकर खिड़की से बाहर सड़क पर फेंक दिया। सड़क पर पटकने से मासूम के सिर पर गंभीर चोट आ गई। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

परिजन तुरंत मासूम को किशनगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां से मासूम को बारां जिला अस्पताल भेज दिया गया, यहां भी मासूम को गंभीर हालत में कोटा एमबीएस के लिए रेफर कर दिया गया। इसी बीच रास्ते में ही एम्बुलेंस में मासूम ने दम तोड़ दिया। वहीं, सूचना पर पहुंची किशनगंज थाना पुलिस को मां ने रिपोर्ट दे दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: