Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुरैना : में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली उसकी बाईं जांघ के आर-पार निकल गई। घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर घटी। युवक ग्वालियर जा रहा था। घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करके ग्वालियर रैफर कर दिया।

इसे भी पढ़े : नाबालिग का अपहरण दुष्कर्म करने वाले को 20 साल कैद

बता दें, कि रितिक परमार नामक नवयुवक घर से ग्वालियर जाने के लिए निकला था। वह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान कुछ बदमाश वहां आए और उनसे उसका मुंहवाद शुरु हो गया। मुंहवाद इतना बढ़ा कि बदमाशों ने पहले उसकी मारपीट की तथा बाद में उनमें से एक बदमाश ने कट्‌टा निकाल कर उस पर फायर कर दिया। कट्‌टे से निकली गोली सीधे उसकी बाईं जांघ में जाकर लगी और आर-पार हो गई। युवक वहीं गिर पड़ा। घटना के बाद बदमाश उसे वहां तड़पता छोड़कर भाग खड़े हुए। घायल युवक को उसके परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार करके ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया।

लेन-देन को लेकर था विवाद
घटना के बाद तुरंत जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थोड़ी देर बाद स्टेशन थाना पुलिस पहुंच गई। बताया जाता है कि रितिक परमार नामक युवक का उन बदमाशों से पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद था। उन लोगों से पहले उसका मुंहवाद हुआ और उसके बाद उसको गोली मार दी।

मामले की जांच कर रही पुलिस
इस मामले में पुलिस आरोपियों की जांच कर रही है। पुलिस की माने तो जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे। हालांकि युवक का कहना है कि वह आरोपियों को जानता नहीं है लेकिन बताया जाता है कि आरोपी रामनगर के रहने वाले हैं तथा उनसे उसका पुराना हिसाब-किताब रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: