Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

भोपाल : के अशोका गार्डन इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ उसके ही पिता ने अश्लील हरकत की। घटना को अंजाम आरोपी ने उस दौरान दिया जब बच्ची मां के बगल में अपने तीन माह के भाई के साथ सो रही थी। पति की हरकत देख पत्नी ने इसका विरोध किया। इस पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसे भी पढ़े : मुसलमान होने के शक में जैन बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

मां की आपबीती…
मेरी उम्र करीब 26 साल है। घरेलू काम करती हूं। मेरी 7 साल की बेटी, 3 माह का बेटा है। विवाद की वजह से पति सोनिया कॉलोनी में रहता है। जबकि मुझे आजाद नगर बस्ती में रख रखा है। गुरुवार (19 मई) को करीब 1 बजे मैं कमरे में सो रही थी। मेरे बगल में 7 साल की बेटी, 3 माह का बेटा सोया हुआ था। इसी बीच शौहर घर पहुंचा। उसने मुझसे थोड़ी देर तक बात की। इसी बीच वह बच्ची के पास चला गया। थोड़ी देर बाद मुझे बच्ची की चीख सुनाई पड़ी। बच्ची पर नजर पड़ी तो पति बेटी के प्राइवेट पार्ट में हरकत करते दिखा। यह देख मैं सहम उठी। मैंने पति को फटकार लगाते हुए चीखी तुम यह क्या कर रहे हो..। इसके बाद मुझे चुप रहने की धमकी देने लगा। वह कहने लगा कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। वह सफाई देने लगा कि मैं चेक कर रहा था कि बेटी टॉयलेट गई की नहीं। इसके बाद वह भाग खड़ा हुआ।

मासूम की चीख सुन मां की खुली नींद
महिला ने बताया कि पिता की हरकत के बाद बेटी की नींद खुल गई। वह चीख रही थी। हालांकि वह पिता की हैवानियत को नहीं समझ सकी। महिला का कहना कि पति हमेशा बेटी पर गंदी नजर रखता आ रहा है। इस वजह से पहले भी विवाद हो चुका है। आरोपी मेहनत-मजदूरी करता है। वह पत्नी को खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता।

Leave a Reply

%d bloggers like this: