Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

भोपाल : के कमला नगर इलाके में हॉस्टल में काम करने वाली महिला के साथ उसके सहकर्मी ने रेप किया। बताया गया कि महिला के पति की मौत हो चुकी है। उसके एक बेटा है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालही में जब महिला ने उसे शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। इसके बाद महिला ने उस पर मामला दर्ज कराया।

इसे भी पढ़े : जुमे पर ज्ञानवापी पहली बार हाउसफुल

पुलिस के अनुसार, शाहपुरा इलाके में रहने वाले 25 वर्षीय कमला नगर इलाके हॉस्टल में काम करती है। उसके पति की जुलाई 2019 में मौत हो चुकी है। अपना और अपने बच्चे का भरण-पोषण करने के लिए वह हॉस्टल में काम करने लगी। इसी हॉस्टल में काम करने वाले विजय केवट से उसकी जान-पहचान हो गई। विजय ने महिला से नजदीकियां बढ़ा ली। मदद करने के बहाने वह महिला के घर भी आने-जाने लगा। उसने महिला को झांसा दिया कि वह बच्चे का पालन-पोषण करेगा। इसके साथ ही महिला को शादी का वादा किया। उसने कहा कि शादी करने के बाद मैं तुम्हारे बच्चे का पालन-पोषण भी करूंगा। 19 मार्च 2022 को महिला हॉस्टल में काम कर रही थी इसी दौरान आरोपी केवट पहुंच गया। सूनेपने का फायदा उठाते हुए उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने जब दुष्कर्म की शिकायत थाने में करने की धमकी दी तो युवक ने कहा कि वह जल्द ही शादी कर लेगा। इस तरह उसने महिला का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। पिछले दिनों जब महिला ने शादी करने के लिए दबाव डाला तो आरोपी केवट ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद भी वह बदनाम करने की धमकी देकर महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। परेशान होकर महिला ने थाने में उसकी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। केवट हॉस्टल की व्यवस्थाओं को देखता है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: