Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अंबेडकर नगर।अम्बेडकरनगर के जैतपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने युवक को मारी गोली। बदमाश मौके से फरार हुए। सम्मनपुर के बाद अब जैतपुर थाना क्षेत्र में अपराधिक वारदात।शनिवार की सुबह काम जा रहे रजगीर को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया । बदमाश फरार होने में सफल रहे । पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों में कोहारम मच गया है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र में रमेश चौहान निवासी उस्महा रामगढ़ को बाइक से आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया । मौके से बदमाश असलहा हवा में लहराते हुए भागने में सफल रहे । मृतक रमेश चौहान राजगीर का काम करता था। और सुबह बाइक से जा रहा था । समाचार लिखे जाने तक नहीं हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है ।


जैतपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों की बाढ़ से आज एक युवक को मौत की नीद सोने को मजबूर होना पड़ा एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई किया जा रहा है लेकिन स्थानीय थाना प्रभारियों द्वारा मोटी रकम लेकर अपराधियों का नाम लिस्ट से बाहर कर दिया गया है जो खुलेआम रोड पर घूम कर आए दिन घटना का अंजाम दे रहे है। आखिर इस युवक की मौत का जिम्मेदार है कौन जैतपुर पुलिस सवाल के घेरे में अज्ञात बदमाशों ने युवक पर जमकर बरसाई गोली घटनास्थल पर दर्दनाक मौत क्षेत्र में दहशत राहगीरों का चलना हुआ दुश्वार थाना जैतपुर क्षेत्र के जोलहापुर गांव में युवक की हत्या मौके पर कई थाने की पुलिस मौजूद ।

विकाश कुमार निषाद जलालपुर अम्बेडकर नगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *