Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन पुलिस सिविल ड्रेस में सूदखोरों की कर रही तलाश पुलिस के डर के मारे युवा मोर्चा का मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौहान और पूर्व नगर अध्यक्ष मक्कड़ सहित अन्य आरोपी घर छोड़कर भागे।

उज्जैन भारतीय जनता पार्टी के चोले के रूप में अवैध तरीके से सूदखोरों का कारोबार एक बड़े स्तर पर संचालित हो रहा है।
भारतीय जनता पार्टी का चोला पहनकर कोई पद लेकर जैसे युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष और पूर्व नगर अध्यक्ष के भतीजे के रूप में अवैध तरीके से 40% ब्याज इन गुंडों के द्वारा वसूल किया जा रहा है।
अब पुलिस के डर के मारे घर से फरार तो हो गए लेकिन जो व्यक्ति इनके संपर्क में हैं उनसे लगातार चर्चा कर रहे हैं और बोल रहे पुलिस से कैसे बचा जाए यार पुलिस तो बहुत मारेगी तो कुछ दोस्त सजेस्ट कर रहे सेटिंग कर लेंगे, सेटिंग कर लेंगे।
सेटिंग के बाद भी पुलिस हरकत कर देती यार,
क्योंकि बड़े-बड़े पॉलीटिकल प्रेशर लगवा दिए हैं लेकिन पुलिस बड़ी खराब होती है यार,।
जिसका भी फोन जाता बोल देते चिंता ना करो,
आप तो उनको पकड़ कर ले आओ कुछ नहीं होगा।
फिर भी पुलिस पर विश्वास करना ठीक नहीं है रात में हरकत कर देती हैं और बाद में बोलते जिसने हरकत की उनको पता नहीं था अब नहीं मारेगी जितना मारना था मार लिया क्योंकि आपको पहचान नहीं पा रहे थे।
इसी डर के कारण आरोपी घर से भाग गए।
कुछ लोग तो बाजार में चर्चा कर रहे हैं सीएसपी रजनीश कश्यप किसी की सुनता नहीं है हो सकता आप लोग का जुलूस भी निकाल दे।
रात 1:30 बजे सीएसपी रजनीश कश्यप की टीम बाहुबली भारतीय जनता पार्टी के चोले को बदनाम करने वाले गुंडे दिग्विजय सिंह चौहान और पूर्व नगर अध्यक्ष के भतीजे रणदीप सिंह मक्कड़ के घर पहुंची जैसे ही घर के सदस्य ने देखा रात में पुलिस दोनों दबंग नेता पीछे के रास्ते से भाग गए।
कहां जाएंगे पुलिस से बचकर एक दिन तो पुलिस के हत्थे चढ़ना ही है।
क्योंकि आपने किसी की जान ली है उस परिवार का क्या हुआ होगा जिस परिवार का सदस्य हैं उन सब सदस्यों को छोड़कर चला गया।
भोपाल में वरिष्ठ भाजपा के लोगों ने और नेताओं ने इन दोनों गुंडों के ऊपर से आशीर्वाद रूपी हाथ को हटा लिया है क्योंकि उन्होंने बोल दिया है भारतीय जनता पार्टी में सूदखोरों गुंडे माफिया या अन्य प्रकार के अपराधियों की जगह नहीं है पुलिस इनकी कार्रवाई करें उसमें कोई भी भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि पुलिस की कार्यवाही में हस्तक्षेप नहीं करेगी।
जब रात में सीएसपी रजनीश कश्यप की टीम सिविल ड्रेस में दबिश मारने पहुंची घर के मेंबरों ने भागो भागो आगे पुलिस गाड़ी आगे पुलिस खड़ी, ऐसी आवाज बाहर के लोगों को सुनाई दी पीछे से दोनों नेता भाग गए।
कब तक भागोगे कब तक भागोगे उज्जैन पुलिस जितना भागोगे उतना मारेगी क्योंकि आपने कार्य ही ऐसा क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *