Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मध्य प्रदेश सतना जिले के अंतर्गत सिंहपुर में क्षेत्र में गोली चलने की खबर किसी प्रजापति नाम के युवक के ऊपर चलाई गई उसकी हालत गंभीर है सूत्रों मिली जानकारी पर उस युवक की रास्ते में मौत हो गई सतना से रीवा ले जाते समय मृतक के चाचा ने बताया आज शुभ दोपहर में पुलिस वाले आए उसे ले गए चोरी के केस मैं उसे घर से उठा ले गए उनके परिजन को 3 घंटे बाद बताया गया उसी के गांव के लोग द्वारा सूचना मिली आपके लड़के को पुलिस द्वारा थाने के अंदर गोली चला दी ।

परिजन के कहने पर यह खबर मिली इसलिए पूरा आरोप पुलिस हो पर लगा है जिले जिले के एसपी साहब इसर मामले को संज्ञान में क्या कार्रवाई करेंगे दिया गया है खबर यह भी मिल रही है शिवपुर थाने के अंदर चली गोली थाना प्रभारी की रिवाल्वर से चली है गोली चोरी के शामिल को लगी है गोली सर पे लगा थी गोली सूत्रों से मिली जानकारी पर यह खबर लिखी जा रही है ।



पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने सिंहपुर थाना प्रभारी विक्रम पाठक और सिपाही आशीष को किया निलंबित,दोनो को पुलिस लाइन से किया अटैच, पुलिस अधीक्षक श्री इकबाल ने घटना की जांच के दिया आदेश।


सिंहपुर थाना में पथराव ,पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले


भीड़ को खदेड़ा लाठीचार्ज


थाने के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी उसी को विरोध में आज सुबह पूरे थाना बल को गांव वाले ने घेर लिया मौके पर जाकर सतना एसपी पूरी टीम के लाठीचार्ज हुआ और आंसू गैस बम छोड़े गए ।

पूरे मामले को पुलिस ने किस कदर से बदलने की कोशिश की


पुलिस का कहना है कि राजपति कुशवाहा ने थाना परिसर में स्वयं को गोली मार लेने से घायल अवस्था मे बिरला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया, जहाँ से डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के पश्चात मेडिकल कालेज रीवा रेफर किया गया है। उसके बाद सिंहपुर थाने में गांव के लोगों ने हमला कर दिया इस हमले में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं पुलिस द्वारा कई जगह से टीम को बुलाया गया इस टीम में रीवा सतना नागौर मैहर उचेहरा मदरा अजगर पुलिस द्वारा गांव के ऊपर लाठी डंडा गोली बल प्रयोग किए गए इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं ।

आरव आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है पूरी घटना को लेकर कई लोगों को निर्देश दिए हैं इस मामले की पूरी तरह से जांच पड़ताल की जाएगी घटना हो जाने के बाद कई बीजेपी के नेता घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजन से मिले डब्बू कुशवाहा विधायक और अब हम देखते हैं कि ऐसा लगता है कि इस मामले को लेकर चुनाव पर कितना असर पड़ेगा पूरी घटना को नजर में रखते हुए दो लोगों को निलंबित कर दिया गया है थाना प्रभारी आशीष और विक्रम इस पूरी घटना करने पर शामिल थे ।

सतना से राहुल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *