Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उत्तर प्रदेश

संवाददाता फहीम अब्बास अंबेडकरनगर

आज एन०एस०यू०आई० अम्बेडकर नगर के प्रभारी मा० विशाल वर्मा जी के प्रथम आगमन पर आयान अहमद व जीशान खान के नेतृव मे तहसील चौराहे पर जोरदार स्वागत किया गया उसके बाद कांग्रेस कार्यालय पर संगठन नव सृजन को लेकर बैठक हुई हुई प्रभारी विशाल वर्मा जी ने कहा कि संगठन पार्टी की रीढ़ की हड्डी होता है बिना संगठन के आप कोई भी लड़ाई नही लड़ सकते है आने वाला समय युवाओ और छात्रो का 2022 के चुनाव मे युवा और छात्र ही लखनऊ की कुर्सी तय करेंगे आप सब छात्र हो युवा हो अपनी युवा सकती को पहचानो और युवा और छात्र विरोधी योगी सरकार के खिलाफ आवाज उठाकर युवाओ और छात्रो को न्याय दिलाने का काम करे, वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृष्णा कुमार पांडेय (कक्कू पाण्डेय) ने युवाओं को बधाई दी और विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमारी हर धड़कन छात्र हित के लिए और कांग्रेस को ऊँचे मुकाम पर पहोचने के लिए है!

इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष आंबेडकर नगर वफा अब्बास नकवी ने कहा कि हमे खुशी है कि लखनऊ से लेकर दिल्ली तक छात्रो के हितो की लड़ाई लड़ने वाले छात्रो के लिए संघर्ष करने वाले भाई विशाल वर्मा जी हमारे जिले के प्रभारी नियुक्त हुए है मै उन्हे बधाई देता हूँ! नकवी ने कहा कि संगठन को जिले मे कैसे मजबूत किया जाए छात्रो को कैसे संगठन से जोड़ा जाए जिससे अम्बेडकर नगर की एन०एस०यू०आई इकाई भी छात्रो की आवाज बुलंद कर सके उनके हितो की रक्षा कर सके।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामकुमार पाल ने कहा अब अम्बेडकर नगर का युवा और छात्र दोनों मिलकर कर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे और जिस तरीके से योगी सर्कार छात्रों पर किसानों पर जुल्म कर रही है इसके खिलाफ हर एक युवा पुरजोर आवाज़ बुलंद करे! इस मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राम कुमार पाल,शहर अध्यक्ष गुलाम रसूल उर्फ छोटू, तारिक अहमद, शरीब अब्बास, अवधेश मिश्रा, अखिल अब्बास, जरी हैदर, सभी कांग्रेस जन उपस्थित रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *