Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुरैना। खेत के विवाद पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी सुनील सखवार की जमानत याचिका जेएमएफसी अम्बाह न्यायालय ने अपराध की गंभीरता को देखते हुये निरस्त कर दी।

शासन के ओर से एडीपीओ गिरजेश खत्री ने अदालत में पक्ष रखा। मीडिया सेल प्रभारी (अभियोजन) डॉ. रश्मि वैभव शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि, फरियादी सोनपाल ने सिविल अस्पताल अम्बाह में मजरूब हालत में उपस्थित होकर जुवानी रिपोर्ट की कि मेरा तथा सुनील का जमीन के ऊपर विवाद चल रहा है ।

दिनांक 05/04/2020 के सुबह 8.30 बजे की बात है कि मैं अपने खेत की सरसो इकठ्ठी कर हार से घर आ रहा था तो जैसे ही मैं अशोक कटारे की तूरी के सामने स्कूल के पास रोड पर हाथीरती के पुरा पर आया तो तूरी के बगल से एकदम सुनील सखवार कट्टा लिये तथा भरतिया सखवार भी कट्टा लेकर आये और मुझसे गंदी-गंदी गालियां देते हुये बोले कि सरसो काटेगा तो मैने कहा कि सरसो मेरी है सोई भरतिया सखवार ने जान से मारने की नियत से कट्टे की गोली मारी जो बायें पैर की पिडरी में पीछे लगी, चोट होकर खून निकलने लगा तथा सुनील सखवार ने मेरे कट्टा छाती से लगा दिया और मेरी कनपटी में थापर मारे तो मैं चिल्लाया तो मौके पर मेरा लडका नबल किशोर और अजय आ गये जिन्होने घटना देखी व बीच बचाव कराया तब जाते समय दोनो कह रहे थे कि आज के बाद जमीन के ऊपर से कुछ भी बोले तो जान से खत्म कर देगें उसके बाद मुझे दोनो लडके किशोर व अजय घायल अवस्था में अस्पताल लेकर आये और भर्ती कराया। उक्त रिपोर्ट पर से आरोपी आरोपीगण के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *