Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुरैना। खेत में बकरियों लेकर हुये विवाद पर कुल्हाड़ी, लाठी-डण्डों से मारपीट कर हत्या करने वाले आरोपी संतकुमार सिंह उर्फ संतोष सिकरवार की जमानत याचिका जेएमएफसी जौरा न्यायालय ने अपराध की गंभीरता को देखते हुये निरस्त कर दी। शासन की ओर से अदालत में अभियोजन ने पक्ष रखा।

मीडिया सेल प्रभारी (अभियोजन) डॉ. रश्मि वैभव शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि, फरियादी माखन सिंह ने मय घायल विजय सिंह कुशावाह, सत्यवीर सिंह कुशवाह, अविनीश, सत्यभान कुशवाह के वमुकाम सीएचसी जौरा में जुबानी रिपोर्ट की, कि दिनांक 21.06.20 के सुबह करीब 09.00 बजे की बात है मै हार में अपने खेत पर था । वही पर मेरे मामा का लड़का अविनीश बकरिया चरा रहा था । तो बकरिया रामबाबू सिकरवार के खेत में चली गई । रामबाबू सिकरवार बकरियो को जबरदस्ती ले जा रहा था ।

तो मेरे मामा के लडके अविनीश ने बकरिया ले जाने से रोका तो रामबाबू अवनीश की कुल्हाडी के वेटे से मारपीट करने लगा जब सत्यवीर कुशवाह उसे बचाने के लिये गया तभी सुरेन्द्र सिकरवार, संतोष सिकरवार, जगदीश सिकरवार, रामअवतार सिकरवार, सूरज सिकरवार, बबलू सिकरवार, महेश सिकरवार, मोनू सिकरवार, राजन सिकरवार, ध्रुव सिंह, बंटी सिकरवार सभी एक राय होकर लाठी, कुल्हाडी, फरसा लेकर आये तथा जगदीश सिकरवार ने कुल्हाडी मारी जो सत्यवीर कुशवाह के सिर में पीछे लगी चोट होकर खून निकलने लगा तथा रामअवतार ने लाठी मारी जो सत्यवीर के बाँये पैर में लगी मुंदी चोट आयी ।

सत्यभान कुशवाह व विजय सिह बचाने लगे तो बबलू सिकरवार व सूरज सिकरवार ने लाठी से दोनो की मारपीट की जिससे सत्यभान कुशवाह व विजय कुशवाह के चोटे आयी तब मेरा मामा मान सिह बचाने लगा तो संतोष सिह व जगदीश सिह ने कुल्हाडी से मानसिह की मारपीट की जिससे मानसिह के सिर में चोटे आकर खून निकलने लगा । मानसिह जमीन पर गिर पडा तो सभी ने मानसिह की कुल्हाडी, लाठियो से मारपीट की जिससे मानसिह की मौके पर ही मौत हो गयी । इन सभी लोगो ने मिलकर मेरे मामा मानसिह की हत्या करने की गरज से एक राय होकर मारपीट की जिससे मृत्यु हो गयी है । मौके पर मानसिह की पत्नी प्रेमा व गुडिया व मैने घटना देखी है । फिर हम लोग सभी घायल व मृतक मानसिह को लेकर अस्पताल जौरा आये। फरियादी की उक्त रिपोर्ट पर से आरोपीगण के विरुद्ध थाना बागचीनी में अपराध पंजीबद्ध किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *