Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
पुलिस का सहयोग कर कायम करें अमन चैन अजय सिंह

अजय सिंह ब्यूरो चीफ रिपोर्टर चितरंजन न्यूज़ सीतापुर से

सीतापुर देश व प्रदेश में अमन चैन शांति व्यवस्था बनाए रखनेके लिए देश प्रदेश की जनता को पुलिस के साथ आपसी सामंजस्य बना कर रखना अति आवश्यक है बगैर जनता के सहयोग के अमन चैन शांति व्यवस्था एवं कायम नहीं हो सकता देश प्रदेश गांव कीजनता की रक्षा करने वाला पुलिसकर्मी भी हम सभी के बीच से ही चुना जाता है जो अपना भाई है जो देश जनता के लिए अपना घर परिवार मां बाप भाई बहन बीवी बच्चे सभी को त्याग कर देश समाज व जनता की रक्षा के लिए आगे आता है और अपनी जान जोखिम में डालकर सभी की रक्षा करता है।

दिन हो या रात गर्मी हो या ठंडक सीमा पर हमारे पुलिसकर्मी जवान तैनात रहते हैं जो हमारी रक्षा के लिए पूरी तरह से कृत संकल्प हैं इसलिए जनता को चाहिए कि हमारे बीच से निकला हुआ एक जवान भी हमारा अपना भाई है और किसी मां का बेटा है कठिनाई के समय अपराध को खत्म करने के लिए अमन चैन कायम करने के लिए उसका पूरा सहयोग करना जनता का परम कर्तव्य है।

उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उसका हौसला बढ़ाया जाए जो हमारे वह हमारे समाज के लिए दिन रात एक करके अपराधों का खात्मा करते हैं और समाज में अमन चैन व शांति व्यवस्था बनाए रखते हैं और हमारी रक्षा करते हैं ऐसे वीर जवानों पुलिसकर्मियों को हमें नतमस्तक होकर उन्हें सलाम करना चाहिए जिनकी वजह से हम आज सलामत है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *