Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अजय सिंह


सीतापुर। राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक शेखर सिंह पुष्कर की अगुवाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में 17 सितंबर 2020 को मनाने का आह्वान किया था जिस क्रम जनपद सीतापुर में गठित कमेटी जिलाध्यक्ष/ वरिष्ठ पत्रकार एस के तूफानी अगुवाई में मनाया गया जिसमें उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि जिस तरीके से शासन की गलत नीतियां बेरोजगारों को रोजगार से वंचित कर रही है यह काफी दुखद है उन्होंने कहा कि संविदा रोजगार का कड़ा विरोध कर रहे हैं और इससे प्रतियोगी छात्रों का अपमान कहा जा सकता है क्योंकि जो सालों से मेहनत कर रहे हैं उसके बाद उनको इस दौर से गुजर ना पड़ रहा है कि रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

अपने वक्तव्य में युवा वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र सिंह ने कहा कि शासन की गलत नीतियों और निजी करण से सरकार की विफलता साबित हो रही है और यह साबित हो रहा है कि सरकार हर मोर्चे पर तानाशाही रवैया अपना रही है और संविदा रोजगार के नाम पर बेरोजगारों को ठगा जाने का प्रयास हो रहा है। इसी क्रम में वक्तव्य में अजय सिंह जिलाउपाध्यक्ष राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच व वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि सरकार का रोजगार के प्रति ढ़ुल मुल रवैया खेद का विषय है जिस पर बेरोजगार युवाओं को सरकार की गलत नीतियां रोजगार से वंचित करने का प्रयास कर रहे हैं।डीके शास्त्री ने कहा जिस तरीके से सरकार कार्य कर रही है उसको तानाशाही रवैया कहा जा सकता है,शासन के इस कारनामे से बेरोजगार युवाओं में रोष हैं।

राजेश खन्ना(एडवोकेट) ने कहा की रोजगार के मसले पर जो निर्णय सरकार द्वारा लिया गया इससे बेरोजगारों में असमंजस की स्थिति हैं,इसपर सरकार को विचार करना होगा, यह युवाओं के भविष्य से जुड़ा मामला है।राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के अवसर पर पवन कुमार सिंह,बीके सिंह(भयंकर),कृपा शंकर पाण्डेय, सुशील शुक्ल,उपेंद्र कुमार, रवीन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *