Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Live Radio

मुरैना। खेत के विवाद पर पुरानी रंजिश के चलते किसान की हत्या करने के मामले में जेएमएफसी अम्बाह न्यायालय ने आरोपीगण  ब्रह्मलाल उर्फ भूरा केवट एवं जसवन्त केवट की जमानत याचिका अपराध की गंभीरता को देखते हुये सुनवाई के बाद निरस्त कर दी। शासन की ओर से एडीपीओ गिरजेश खत्री ने अदालत में पक्ष रखा। 

मीडिया सेल प्रभारी (अभियोजन) डाॅ. रश्मि वैभव शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि, दिनांक 02.08.2020 को फरियादी नारायण केवट अपना बाजरा का खेत ट्रैक्टर से बखर रहा था वहीं पर मेरे पिताजी मुन्नालाल खेत में खाद ऐर रहे थे समय करीब शाम 05 बजे की बात है मेरे गांव के जसवन्त केवट, गोलू केवट, श्यामू केवट, ब्रह्ललाल उर्फ भूरा केवट पुरानी रंजिश को लेकर लाठियां लेकर आये और गंदी-गंदी गालियां देते हुए बोले कि तुम लोग बाजरा बखरने कैसे आये, मेरे पिताजी ने गालियां देने से मना किया तो, उक्त चारों आरोपीगण मेरे पिताजी की लाठियों से मारपीट करने लगे एवं लात घूसे भी मारे जिससे उन्हें शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोटें आई। 


तथा उक्त आरोपीगण मुझसे कह रहे थे कि आइन्दा खेत पर आया तो जान से खत्म कर देगें। जिसकी सूचना फरियादी ने अम्बाह थाने पर की, बाद में पिताजी को प्रायवेट गाड़ी से इलाज हेतु अस्पताल अंबाह लाये जहां से उन्हें इलाज हेतु जिला अस्पताल मुरैना रैफर किया गया। जिला अस्पताल मुरैना में डाॅक्टर के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मेरे पिताजी को उक्त चारों लोगों ने जान से मारने की नियत से लाठियां मारी थी जिससे आई चोटों से उनकी मृत्यु हुई है। फरियादी की उक्त रिपोर्ट पर से उक्त चारों आरोपीगण के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply